रिया और करण मना रहे हनीमून शेयर की ये हॉट तस्वीर, देखकर लगेगी पानी मे आग

मुंबई: रिया कपूर और करण बुलानी ने अभी हाल ही में शादी की है। शादी जे बाद ये दोनों जोड़ी मालदीव में हनीमून मना रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने रोमांटिक हॉलिडे से एक तस्वीर साझा की। मैरून बिकिनी पहने हुए रिया पूल में धूप सेंकते हुए फोटो खिंचवा रही थीं। बैकड्रॉप में करण भी नजर आए।

उन्होंने बच्चों को नानी के घर पर छोड़ दिया है। अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिख, वह रसेल क्रो कपूर और लेमन, उसकी और करण की कुत्तों की ओर इशारा करती हुई दिखाई दी। हालांकि उनके इस कैप्शन से कई फैन्स हैरान रह गए। एक यूजर्स ने पूछा  “कैप्शन से आपका क्या मतलब है, दूसरे ने पूछा “तुमहारे बच्चे हैं?”

https://www.instagram.com/p/CTeWtYxMvbE/?utm_medium=copy_link

शादी के जश्न की शेयर की थी तस्वीर

रिया ने दो दिन बाद अपनी शादी के जश्न की पहली तस्वीर अपलोड की। और उसने लिखा, “12 साल बाद, मुझे नर्वस या अभिभूत नहीं होना चाहिए था क्योंकि आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त और अब तक के सबसे अच्छे आदमी हैं। लेकिन मैं रोई और कांप गई और पेट फूल गया क्योंकि मुझे नहीं पता था अनुभव कितना विनम्र होगा। मैं हमेशा वह लड़की रहूंगी जिसे मेरे माता-पिता के सोने से पहले रात 11 बजे जुहू घर आना था।

केवल अब तक मुझे नहीं पता था कि मैं कितना भाग्यशाली था कि मैं फटा हुआ महसूस कर रहा था। मुझे आशा है कि हम करेंगे एक परिवार इतना करीब है कि हमारे पास हमारे जीवन के बहुत सारे प्यार हैं।” “मेरे हैं करण बुलानी, अनिल कपूर, सुनीता कपूर, सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर।”

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता

रिया कपूर एक फिल्म निर्माता और स्टाइलिस्ट हैं जो बॉलीवुड के दिग्गज अनिल कपूर और ज्वैलरी डिजाइनर सुनीता कपूर की बेटी हैं। उन्होंने ‘आयशा’, ‘खूबसूरत’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों में काम किया, जिनमें सोनम कपूर ने अभिनय किया। बहन की जोड़ी की एक कपड़ों की लाइन भी है, जिसे ‘रीसन’ कहा जाता है, जिसे 2017 में लॉन्च किया गया था।

करण बुलानी ने 2010 की फिल्म ‘आयशा’ में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया, जिसमें सोनम कपूर अभिनीत भूमिका में थीं।

Related Articles