यह स्वतंत्रता दिवस उन लोगों को याद करता है जिन्होंने हमारे देश को बचाने के लिए शहीद हो गए।

आइए आनंद लें जावेद अली के गाने शहीदी का।

हमारे 75वें स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाला म्यूजिक वीडियो ‘शाहीदी’ भारतीय रक्षा बलों के जवानों की शहादत को समर्पित है। देश के सम्मान के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वालों को हम विनम्र श्रद्धांजलि देते हैं। मातृभूमि के प्रति उनकी भक्ति और निस्वार्थ समर्पण को भी शत-शत नमन है। कहने का तात्पर्य यह है कि हमें उन पर गर्व है और हम उन्हें अपने उद्धारकर्ता और रक्षक के रूप में पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

वीडियो एक सैनिक की कहानी बताता है जो अपने अंतिम बलिदान के बाद अपने माता-पिता और प्रिय को सांत्वना देना चाहता है। इसके मार्मिक गीत आशीष प्रकाश द्वारा लिखे गए हैं और इसे ‘अर्जियां’ और ‘कुन फया कुन’ फेम जावेद अली ने गाया है। प्रसिद्ध संगीत निर्देशक राशिद खान संगीतकार हैं, और वीडियो रवींद्र गौतम द्वारा निर्देशित है।

मुख्य भूमिका निभा रहे दिलीप आर्य एमएक्स प्लेयर हिट शो ‘बेहद का बागी’ में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद एक बहुत सराहे जाने वाले अभिनेता हैं। वीडियो दिलीप की गहराई और प्रदर्शन की तीव्रता को दर्शाता है। वह भूमिका के बराबर है, और उसे एक पल के लिए भी भारतीय सेना के गौरवशाली जवान के रूप में न लेना असंभव है। उनका प्रदर्शन आपको झकझोर देता है और आपको आश्चर्य होता है कि ये महान सैनिक किस चीज से बने हैं। दिलीप जल्द ही दो आगामी फीचर फिल्मों चौथी मंजिल और परसा बाजार में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply