Euro Cup मैच देखने पहुंचा यह भारतीय बल्लेबाज, दोस्तों संग शेयर की फोटो

मंगलवार को वह अपने दोस्तों के साथ वेंबली स्टेडियम में यूरो कप ( Euro Cup 2020 ) के सबसे बड़े मुकाबले इंग्लैंड और जर्मनी के मैच का आनंद लेते हुए दिखाई दिए।

नई दिल्ली: भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत फुटबॉल के भी शौकीन हैं। मंगलवार को वह अपने दोस्तों के साथ वेंबली स्टेडियम में यूरो कप ( Euro Cup 2020 ) के सबसे बड़े मुकाबले इंग्लैंड और जर्मनी के मैच का आनंद लेते हुए दिखाई दिए।

रिषभ पंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि ‘फुटबॉल देखना अच्छा अनुभव रहा। इंग्लैंड बनाम जर्मनी.’ पंत के दोस्तों की जर्सी को देखकर यह साफ है कि ये सभी यहां इंग्लैंड को सपॉर्ट करने पहुंचे थे। सभी ने इंग्लैंड की फुटबॉल टीम की जर्सी पहनी हुई है और मजेदार बात यह भी है कि इंग्लैंड ने इस मुकाबले में अपने पुराने प्रतिद्वंद्वी जर्मनी को 2-0 से हराकर यूरो कप 2020 के क्वॉर्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली।

इंग्लैंड के स्ट्राइकर रहीम स्टर्लिंग ने मैच के 75वें मिनट में गोल किया वहीं हैरी केन ने 86वें मिनट में हेडर से गोल कर अपनी टीम को जीत दिलाई। यूरोपियन चैंपियनशिप में सिर्फ दूसरी बार इंग्लैंड की टीम ने नॉकआउट में कोई मैच जीता है। ऐसे में पंत और उनके दोस्तों के लिए भी यह मुकाबला शानदार रहा।

इंग्लैंड में ही छुट्टियां बिता रहे

आपको बता दें कि इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पंत और भारतीय टेस्ट टीम के अन्य खिलाड़ी इंग्लैंड में ही छुट्टियां बिता रहे हैं। भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप ( World Test Championship ) के फाइनल के बाद करीब दो सप्ताह का आराम मिला है। हालांकि इस दौरान ये खिलाड़ी लंदन में रहकर ही खुद को रिलैक्स कर सकते हैं। कोविड- 19 के प्रोटोकॉल के तहत उन्हें लंदन से बाहर जाने की अनुमति नहीं है।

यह भी पढ़ें: “आरआरआर” जल्द होगी तैयार; चरण और एनटीआर ने शुरू की डबिंग

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles