शादी के बंधन में बंधा भारतीय टीम का ये खिलाड़ी, SRH ने दी बधाई

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम ( Indian Team ) के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर ( Vijay Shankar ) शादी के बंधन में बंध गए हैं। शंकर ने बुधवार को अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेशर से शादी की है। युजवेंद्र चहल के बाद अब शंकर भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। शंकर ने वर्ल्ड कप ( World Cup ) में अपना आखिरी मुकाबला खेला था।

हैदराबाद ने शंकर को दी बधाई

IPL ( Indian Premier League ) की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad ) ने विजय शंकर की शादी की फोटो शेयर कर बधाई दी है। सनराइजर्स हैदराबाद ने शंकर की शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हम इस नवविवाहित कपल को उनकी लाइफ के बेहद खास दिन के लिए शुभकामनाएं देते हैं। साथ ही उनकी बेहद अच्छी शादीशुदा जिंदगी की कामना करते हैं।”

बता दें कि विजय शंकर ने पिछले साल अगस्त 2020 में सगाई की थी। शंकर ने इंस्टाग्राम ( Instagram ) पर अपनी फोटो शेयर करके इसकी जानकारी दी थी। विजय ने अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन के साथ सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

विजय शंकर ने अपना आखिरी मैच वर्ल्ड कप में 27 जून 2019 को भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला था। वर्ल्ड कप में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। जिसके बाद वे टीम इंडिया का हिस्सा बनने में कामयाब नहीं बन पाए।

यह भी पढ़ें: भाजपा के इस विधायक ने दिया इस्तीफा, कहा पार्टी की नीतियों से संतुष्ट नहीं

Related Articles