ऐसी थी माधुरी दीक्षित की श्रीराम से पहली मुलाकात, दिलचस्प है उनकी लव स्टोरी

बॉलिवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की जब शादी की खबर आई तो कई लोगों के दिल टूट गए थे। अपने करियर के पीक पर उन्होंने सर्जन श्रीराम नेने से शादी कर यूएस में बसने का फैसला ले लिया था। हालांकि अब वह भारत वापस आ चुकी हैं और अपने पति बच्चों के साथ रह रही हैं। उनकी शादी से जुड़ी कुछ मजेदार बातें कम लोग ही जानते हैं। जैसे उनके पति श्रीराम नेने बॉलिवुड ऐक्टर्स को नहीं पहचानते थे। शादी में सिर्फ एक ऐक्टर को पहचान पाए थे।

 

माधुरी दीक्षित ने बताया था कि उनकी शादी के रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री से कई लोग आए थे। हालांकि उनके पति श्रीराम नेने सिर्फ अमिताभ बच्चन को पहचान पाए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि डॉक्टर नेने जब स्कूल में थे तो उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्में देखी थीं।

माधुरी ने यह भी बताया था कि श्रीराम नेने को यह नहीं पता था कि माधुरी दीक्षित इतनी बड़ी स्टार हैं। पहले डॉक्टर नेने ने उनकी कोई फिल्म नहीं देखी थी। उन्होंने इंगेजमेंट होने के बाद वह माधुरी की कुछ फिल्में लाकर देखी थीं।

 

 

श्रीराम नेने से प्यार होने के बारे में माधुरी ने बताया था कि उन्होंने डॉक्टर नेने में थोड़ी अपनी झलक देखी और कुछ ऑपोजिट। उन्होंने बताया कि कुछ चीजों में वे अलग थे इन्हीं सब वजहों से प्यार हो गया।

अपनी सफल शादी के बारे में माधुरी ने बताया था कि सबसे अच्छी बात है कि दोनों ने एक-दूसरे को बदलने की कोशिश नहीं की। माधुरी ने बताया था कि श्रीराम नेने जैसे भी हैं उन्हें पसंद हैं। वहीं डॉक्टर नेने ने भी एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि माधुरी में कई खूबियां हैं। उन्हें कोई बुराई नजर नहीं आई।

Related Articles