लड़कियों के बारे में ये है रणवीर सिंह की राय, शो के दौरान खुलकर की बात

0

मुंबई। फिल्म पद्मावत के बाद एक्टर रणवीर सिंह ग्लोबल स्टार बन चुके हैं। इस फिल्म को रणवीर दीपिका और शाहिद को एक नई पहचान मिल गई है। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को सबसे ज्यादा तारीफ मिली है। फिल्म के बाद रणवीर सिंह दीपिका का काफी नाम हो रहा है। एक शो के दौरान रणवीर ने कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सब हैरान हो गया है।

शो के दौरान रणवीर ने अपने आप को लेकर एक ऐसा खुलासा किया था। जिसे सुनने के बाद सब शॉक रह गए थे। दरअसल, उन्होंने बताया था कि उन्हें किस तरह की लड़कियां पसंद हैं। साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया था कि उन्हें किस तरह की लड़की के साथ जिन्दगी बितानी है।

रणवीर सिंह ने कहा था कि उन्हे पर्सनल हाइजीन का ध्यान रखने वाली लड़की ज्यादा पसंद हैं। साथ में लड़की को हर चीज़ की नॉलेज हो। अच्छे आउटफिट्स का सेंस हो और सबसे बड़ी बात लड़की हमेशा अपनी बात को पूरी आत्मविश्वास के साथ बोले हैं।

उनके इस बयान के बाद अब कहा जा रहा है शायद यही वजह कि रणवीर को दीपिका पसंद आईं। रणवीर हमेशा कहते हैं दीपिका के अंदर वह सारी खूबी है जो वो एक लड़की के अंदर चाहते हैं।

हाल ही में खबर थी कि रणवीर सिंह दीपिका जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। विराट और अनुष्का की तरह ये दोनों भी डेस्टीनेशन वेडिंग करने की सोच रहे हैं।

 

 

loading...
शेयर करें