Swara Bhasker की ये है अगली फिल्म, इस किरदार में आएंगी नज़र, बोलीं- सोची-समझी मर्डर मिस्ट्री…

अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कहा कि वह अगली बार ‘मिमांसा’ नामक एक मर्डर मिस्ट्री में दिखाई देंगी। जिसमें अभिनेता बिजेंद्र काला भी प्रमुख भूमिका में हैं।

नई दिल्ली: अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कहा कि वह अगली बार ‘मिमांसा’ नामक एक मर्डर मिस्ट्री में दिखाई देंगी। जिसमें अभिनेता बिजेंद्र काला भी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म में स्वरा एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी और इसकी शूटिंग भोपाल में हुई है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि “फिल्म की शूटिंग का अनुभव नया था क्योंकि इसने मुझे पूरी शूटिंग के दौरान निवेशित रखा और मुझे यकीन है कि दर्शक भी इसे देखने के लिए तैयार होंगे।” स्वरा ने कहा कि यह पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग उन्होंने पिछले साल लॉकडाउन के बाद की।

Swara Bhasker
Swara Bhasker

Swara Bhasker ने जाहिर की दिल की बात

स्वरा ने कहा कि “यह मेरे लिए बेहद खास है, और इससे मुझे अपने काम के लिए कृतज्ञता की भावना रखने में मदद मिली। ज्यादा खुलासा किए बिना, मैं बस यह कहने जा रही हूं कि फिल्म आपको एक रहस्यमय यात्रा पर ले जाएगी.” मोफी प्रोडक्शन और के.पी. प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म गगन पुरी द्वारा निर्देशित है।

यह भी पढ़ें: Tisca Chopra बनीं निर्देशक, कहा- भारतीय सिनेमा में अच्छे कंटेंट की कोई कमी नहीं है…

यह भी पढ़ें: ‘bigg boss season 15’ में इस टीवी एक्ट्रेस की होगी दमदार एंट्री, देखें तस्वीरें

पुरी ने कहा, “हमने फिल्म के बारे में रहस्य की भावना रखने की कोशिश की है, और स्वरा और बिजेंद्र जैसी प्रतिभाओं के साथ, यह केवल चर्चा में इजाफा करती है।” फिल्म वर्तमान में अपने पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है और फिल्म की रिलीज के बारे में और जानकारी जल्द ही सामने आने की उम्मीद है।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles