ये है दुनिया का ऐसा अनोखा क्लब जहां सिर्फ लड़कियों की होती हैं एंट्री

मुंबई। आजतक आप ये सुनते आये हैं कि किसी भी क्लब में जाने के लिए एक पार्टनर की जरुरत पड़ती है, लेकिन हाल ही में लंदन के एक ऐसे क्लब के बारे में पता चला हैं कि जहां सिर्फ लड़कियां ही जा सकती हैं, लड़कों का जाना मना है। जी हां, ये बात जान कर आपको हैरानी जरुर होगी मगर ये सच है। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह।

girl in the club के लिए इमेज परिणाम

लंदन में स्तिथ फैंटेसी स्कर्ट क्लब में सिर्फ लड़कियां ही जा सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पता चला है कि इस क्लब में लड़कियां अपनी अलग-अलग फैंटेसी को पूरी करती हैं इसी कारण इस कल्ब का नाम फैंटेसी स्कर्ट क्लब है।

बता दें कि यहां एरोटिक पार्टी होती हैं जहां लड़कियां पोल डांस के साथ एल्कोहल सर्व किया जाता है। यहां पूरा स्टाफ लड़कियां का होता है जो बिकिनी में ही रहती हैं।

यहां अंदर आने के लिए खास चाबी होती है

girl in the club के लिए इमेज परिणाम

यहां पहली बार आने वाली लड़कियां के हाथ में खास तरह की चाबी बांध दी जाती है, जिससे पुराने कस्टमर नए लोगों को जान सकें।

बना है टॉर्चर रूम-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां लड़कियों की फैंटेसी के लिए अडल्ट फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की तर्ज पर टॉर्चर रूम बनाया गया है।

बताते चलें कि आखिर क्यों बनाया गया है क्लब-

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस क्लब को शुरू करने वाली 37 साल की एक महिला हैं जिनका नाम Geneviève LeJeune उन्होंने बताया है कि बिजी शेड्यूल के बाद वो कई पार्टीज में रिलेक्स करने जाती थी। जहां उन्हें कई डांस पार्टी देखीं जो काफी बोरिंग होती जा रही थीं। इसलिए Geneviève LeJeune सोचा कि कुछ ऐसा किया जाए जो आपकी सोच से परे हो। इसी लिए उन्होंने फैंटेसी स्कर्ट क्लब बनाया जहां सिर्फ लड़कियां ही कस्टमर्स बनकर आती हैं जिसमें ज्यादातर शादीशुदा होती हैं। यहां वे अन्य महिलाओं के साथ हर तरह की मस्ती और अपनी फैंटेसी को पूरा कर सकती हैं।

Related Articles