इस Radio Jockey ने TOILET में किया कुछ ऐसा, देखकर हो जाएंगे शर्मिंदा

आपने कॉमेडी वीडियो तो बहुत देखी होगी लेकिन क्या आपने रेडियो मिर्ची की RJ Mahvash द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो देखी है।

नई दिल्ली: आपने कॉमेडी वीडियो तो बहुत देखी होगी लेकिन क्या आपने रेडियो मिर्ची की RJ Mahvash द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो देखी है। जिसमे उन्होंने अपनी सभी मर्यादाओ को पार कर दिया है। RJ Mahvash की वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि वह किस हद तक गिर गई है। क्या कॉमेडी इतनी ज़रूरी है कि एक महिला अपनी मर्यादा को लाँघ जाए, इस वीडियो में आप कुछ ऐसा ही देख सकते है। जो शायद साइबर बुलिंग के श्रेणी ज़रूर आएगा।

इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो 

दरअसल RJ Mahvash ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो एक जेंट्स वाशरूम में जाकर टॉयलेट करते हुए शख्स के केबिन में एक कैनवस बॉल को फेंक देती है जिसके बाद टॉयलेट केबिन में बैठा शख्स हैरान हो जाता है और तेज़ आवाज़ में चिल्लाने लगता है। उसके बाद RJ Mahvash यहीं नहीं रूकती बल्कि टॉयलेट केबिन में अपना हाथ डाल कर उसे परेशां जरती है, जिससे वह शख्स भड़क जाता है, और गाली देने लगता है। RJ Mahvash फिर बी नहीं रूकती और वीडियो में देख कर उसे परेशान करते हुए हंसती रहती है।

सोशल मीडिया के द्वारा लोग एक दूसरे को एजुकेट और इंटरटेन करने के लिए वीडियो बनाते है तो वहीँ कुछ लोग ऐसे भी है जो कंटेंट के नाम पर अशलीलता और फूहड़ता परोसते हुए नज़र आ रहे है, जिससे सामाज में एक गलत मैसेज जा रहा है। RJ Mahvash की वीडियो उनमे से एक है जिन्हे समाज में उसका क्या प्रभाव पड़ेगा उसकी कोई परवाह नहीं लेकिन उन्हें फूहड़ता परोसनी है इसकी खूब समझ है। सोचने वाली बात यह है कि अगर किसी पुरुष ने ऐसा किया होता तो क्या उसका भी लोग ऐसे ही मज़ा ले रहे होते या फिर स्तिथि कुछ और होती।

यह भी पढ़े: Kisan Andolan: प्रियंका गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा ‘पूंजीपति मित्रों को पूरा देश सौंपा’

Related Articles

Back to top button