27 बीवियों से शादी कर 150 बच्चों का पिता बना ये शख्स, अकेला चलाता है परिवार

विंस्टन ब्लैकमोर की उम्र 64 है इन्होने 27 महिलाओ से शादी कर 150 बच्चे पैदा किये और यह सभी साथ में रहते है।

टोरंटो: आपने अक्सर बड़े परिवार के बारे में सुना होगा जिनमे लगभग 10 से 12 सदस्य होते है। लेकिन आज हम आपको ऐसे परिवार के बारे में बताने जा रहे है जिसे सुन कर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हाँ कनाडा के एक शख्स का नाम विंस्टन ब्लैकमोर (Winston Blackmore) है। जिसकी 27 पत्निया और 150 बच्चे है।

विंस्टन ब्लैकमोर की उम्र 64 है इन्होने 27 महिलाओ से शादी कर 150 बच्चे पैदा किये और यह सभी साथ में रहते है। शुरुआत में यह सभी एक घर में रहते थे लेकिन जैसे जैसे परिवार बढ़ने लगा Winston Blackmore अपने उसी घर के पास और घर खरीद लिए। अब हर घर में 2 बीवियां और 18 बच्चे रहते है।

इतना बड़ा परिवार चलाने के लिए Winston Blackmore स्कूल चलाते है और सब्ज़ियां उगाते है अपने इस बड़े परिवार के कारण लोग उन्हें बहुपत्नीवादी कहते है।

किसने किया खुलासा ?

डेलीमेल ( Daily Mail ) की रिपोर्ट के अनुसार परिवार के इस राज का खुलासा मर्लिन ब्लैकमोर (Merlin Blackmore) ने टिकटॉक (Tik Tok) के जरिए की, मर्लिन के साथ उनके भाई मरे (19) और वारेन (21) ने अपनी कहानी दुनिया के सामने रखी है। उन्होंने कहा पहले वो अपने परिवार के बारे में बताने से डरते थे कि लोग कहीं उनका मज़ाक न बनाए लेकिन अब वो खुल कर इस पर बात करना चाहते है।

मर्लिन ब्लैकमोर ने बताया कि उनके भाई-बहनों की उम्र में काफी अंतर है, उनका सबसे बड़ा भाई 44 साल का है जबकि सबसे छोटे भाई की उम्र 1 साल हैं। मर्लिन ने कहा कि हालांकि ये बात समझ से बाहर है कि उसके पिता ने इतनी शादियां क्यों की। उन्होंने ने कहा कि हम सभी भाई-बहन पिता के स्कूल में ही पढ़े हैं, मेरी क्लास में 19 बच्चे थे और सभी बच्चे उसके भाई-बहन ही थे।

यह भी पढ़े: United Nations ने Pakistan को दिया बड़ा झटका, अब क्या करेगा पाकिस्तान

Related Articles