IPL
IPL

जमकर वायरल हो रहा यह वैवाहिक गीत, YouTube पर लाखों Views बटोरा

विवाह के मौसम में गानों का महत्व भी खूब होता है। इसलिए विजय लक्ष्मी म्यूजिक के बैनर तले बना एक विशुद्ध पारंपरिक हिंदी विवाह गीत 'दूल्हे का सेहरा सुहाना लगे' का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है।

मुंबई:  विवाह के मौसम में गानों का महत्व भी खूब होता है। इसलिए विजय लक्ष्मी म्यूजिक के बैनर तले बना एक विशुद्ध पारंपरिक हिंदी विवाह गीत ‘दूल्हे का सेहरा सुहाना लगे’ का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है, जो अब वायरल हो रहा है। इस गीत को रवि चोपड़ा ने लिखा है, इसकी धुन तैयार की है और खुद गाया भी है। लिरिक्स और म्यूजिक भी रवि चोपड़ा का ही है। इस गाने को अब तक 2.73 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

रवि चापेड़ा कहते हैं कि यह गाना श्रोताओं के लिए कई मायने में खास है। गाना दिल को छू लेने वाला है और इसका म्यूजिक वीडियो भी बेहद संजीदा है।उन्होंने कहा कि यह गाना दूल्हा और दुल्हन को पसंद आने लायक बनाया गया है। यह गाना पूरी तरह से पारिवारिक है। इसमें नृत्य और इमोशन भी है।

‘दूल्हे का सेहरा सुहाना लगे’ के म्यूजिक वीडियो को रंजीत कुमार सिंह ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने बताया कि यह गाना मेरे दिल के करीब है। उम्मीद है कि यह सबको बेहद पसंद आएगा। गाने के एडिटर प्रशांत कुमार सिंह हैं।

यह भी पढ़े: राष्ट्रमंडल युवा परिषद ( Commonwealth Youth Council ) में शामिल होने के लिए भारतीय युवाओं को न्योता

Related Articles

Back to top button