UP सरकार के इस मंत्री का कोरोना से हुआ निधन, PM ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के विधायक व मंत्री विजय कश्यप का कोरोना संक्रमित होने के बाद मंगलवार के दिन उनका निधन हो गया।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधायक व मंत्री विजय कश्यप का कोरोना संक्रमित होने के बाद मंगलवार के दिन उनका निधन हो गया। यूपी सरकार में वो राजस्व विभाग और बाढ़ नियंत्रण मंत्री के पद पर थे। विजय कश्यप की तबियत खराब होने के बाद उनको गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराए गया था। यहीं उन्होने दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें कि विजय कश्यप की मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी दुख जताते हुए कहा कि भाजपा नेता व यूपी सरकार में मंत्री विजय कश्यप जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ।

उन्होंने आगे कहा कि वे जमीन जुड़े हुए नेता था और सदा जनहित के कार्यों में समर्पित रहे। शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं, ओम शांति। बता दें कि इससे पहले यूपी के चार विधायकों की कोरोना संक्रमण से जान जा चुकी है। विजय कश्यप 5 वें विधायक हैं जिनकी मौत कोरोना से हुई है।

आपको बता दें कि

आपको बता दें कि इससे पहले 23 अप्रैल को लखनऊ पश्चिम के विधायक सुरेश श्रीवास्तव, नवाबगंज से विधायक केसर सिंह गंगवार, रायबरेली की सलोन सीट से भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री दल बहादुर कोरी, औरैया से विधायक रमेश चंद्र दिवाकर की अबतक कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है और अब एक और विधायक व मंत्री की मौत हो चुकी है।

बता दें कि साल 2007 में विज कश्यप पहली बार विधानसभा चुनाव लड़े थे. 2017 में वे चरथावल सीट से विधायक चुने गए। बता दें कि विजय कश्यप प्रदेश कार्यकारिणी में भी सदस्य रह चुके हैं। बता दें कि इससे पहले यूपी के कई नेता व मंत्री भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। योगी आदित्यनाथ भी कोरोना के शिकार हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ ‘News Showcase’, हजारों पत्रकारों को मिलेगा लाभ

Related Articles