मुंबई के इस बल्लेबाज ने एक ओवर में लगाए पांच छक्के, 58 गेंदों पर खेली नाबाद 95 रन की पारी

0

नई दिल्ली: इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में मुश्ताक अली ट्रॉफी के सुपर लीग चरण के एक मुकाबले में महाराष्ट्र के बल्लेबाज निखिल शंकर नाइक ने रेलवे के खिलाफ तूफानी पारी खेली और एक ओवर में पांच छक्के जड़ दिए। शंकर नाइक ने रेलवे के खिलाफ 58 गेंदों पर 95 रन की नाबाद पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 8 छक्के लगाए और पारी के अंतिम ओवर में उन्होंने पांच छक्के लगाए। शंकर की इस तूफानी पारी के दम पर महाराष्ट्र ने रेलवे के खिलाफ ये मुकाबला 21 रनों से जीत लिया।

इस मैच में रेलवे ने टॉस जीता और महाराष्ट्र को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। महाराष्ट्र ने शंकर नाइक और नौशाद शेख की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन बनाए। शेख ने 36 गेंदों पर 59 रन की पारी खेली।

रेलवे को जीत के लिए 178 रन का लक्ष्य मिला था लेकिन ये टीम 20 ओवर में 156 रन पर ऑल आउट हो गई। रेलवे की तरफ से मृणाल देवधर ने 44 गेंदों पर 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन उनकी टीम के अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और रेलवे को ये मुकाबला 21 रन से गंवाना पड़ा।

निखिल शंकर नाइक को तेजी से रन बनाने के लिए जाना जाता है और इस बार उन्हें केकेआर ने उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपए में खरीदा है। हो सकता है वो इस बार आइपीएल में बल्लेबाजी करते नजर भी आएं।  इससे पहले नाइक आइपीएल 2016 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेल चुके हैं। उन्होंने पंजाब की ओर से 2 मैचों में 74.19 के स्ट्राइक रेट से 23 रन बनाए थे।

loading...
शेयर करें