Ajay Devgan से इस शख्स ने पूछा ऐसा सवाल कि पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) की कार को रोकने के लिए एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना तकरीबन सुबह 9 बजे की है। आरोप यह है कि एक युवक अचानक अजय देवगन के कार के आगे खड़ा हो गया और हंगामा करने लगा।

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) की कार को रोकने के लिए एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना तकरीबन सुबह 9 बजे की है। आरोप यह है कि एक युवक अचानक अजय देवगन के कार के आगे खड़ा हो गया और हंगामा करने लगा। इस दौरान अजय देवगन आगे नहीं जा पाए। गिरफ्तार हुए युवक का नाम राजदीप रमेश सिंह है। राजदीप के उपर आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत आरोप लगाए गए थे।

Ajay Devgan से पूछा यह सवाल

अजय देवगन (Ajay Devgan) अपने एक फिल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव पूर्व में स्थित फिल्म सिटी में जा रहे थे। उसी दौरान फिल्म सिटी के गेट से थोड़ी ही दूर पहले राजदीप नाम के शख्स ने अजय देवगन की गाड़ी को रोक दी और हंगामा करने लगा। लगभग 15 मिनट तक अजय देवगन की गाड़ी सड़क पर ही खड़ी रही। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अजय देवगन की गाड़ी को रेस्क्यू कर फिल्म सिटी के अंदर उनके सेट पर जाकर छोड़ा।

यह भी पढ़े:  Web Series ‘Tandav’ के मेकर्स ने मांगी माफी, कहा देवी-देवताओं का अपमान मकसद नहीं था

वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद दिंडोशी पुलिस ने अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। गाड़ी रोकने वाले व्यक्ति के दोस्त ने बताया कि वह सिर्फ किसानों की हक के लिए अजय देवगन से बात करने गया था। इसमें कोई बहुत बड़ा गुनाह तो नहीं है फिर पुलिस ने उसे क्यों गिरफ्तार किया यह समझ में नहीं आ रहा है। अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले शख्स के खिलाफ IPC की धारा 341, 504, 506 के तहत शिकायत दर्ज किया गया है। पुलिस राजदीप के बैकग्राउंड की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े:  प्रेम जाल में फंसाकर लाया दिल्ली, ऐसे काम करने के लिए किया मजबूर, जानकर हो जाएंगे हैरान

Related Articles