IPL
IPL

इस शख्स ने 55 लाख खर्च कर बढ़ाई अपनी लंबाई, जानिए कैसे

आज कल ना जाने कितने लोग खुद को सुन्दर दिखाने के लिए हज़ारों,लांखो रुपये खर्चा करते है। जी हाँ ऐसा ही कुछ अमेरिका के एक शख्स ने किया है।

टेक्सास: आज कल ना जाने कितने लोग खुद को सुन्दर दिखाने के लिए हज़ारों,लांखो रुपये खर्चा करते है। जी हाँ ऐसा ही कुछ अमेरिका के एक शख्स ने किया है। आपको बतादें कि एक अमेरिकी शख्स ने अपने शरीर की लंबाई बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी ( Cosmetic surgery ) का सहारा लिया है।

दुनिया में हर इंसान चाहता है कि वो दुसरे से बेहतर दिख सके इसके लिए वह हर तरह की कोशिश भी करता है। कोई खुद लम्बा करना चाहता है तो कोई खुद को गोरा यह सभी कोशिशे इंसान खुद को सुन्दर दिखाने के लिए ही करता है अब वह इसके लिए कॉस्मेटिक या फिर किसी और तरह की चीज़ो का सहारा लेता है।

इस शख्स ने कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेते हुए अपने 5 फीट 11 इंच के कद को 6 फीट 1 इंच तक बढ़ाने के लिए सर्जरी कराई है और इसके लिए उसने करीब 55 लाख रुपए भी खर्च किये है। इस शख़्स का नाम अल्फोंसो फ्लोरेस (Alfonso Flores) है यह टेक्सास (Texas) के डलास में रहता है यह हमेशा से ही अपनी शरीर की लंबाई को बढ़ाना चाहते था।

यह फैसला उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के मना करने के बावजूद लिया है और अपने पैरों की सर्जरी कराकर अपनी लंबाई को 6 फीट से ऊपर पहुंचा दिया है।

यह भी पढ़े: राष्‍ट्रपति बनते ही एक्शन में बाइडेन ( Biden ), कई बड़े कानूनों में किये बदलाव

Related Articles

Back to top button