ये शख्स भी है करीना कपूर का दीवाना,कहा- दुर्भाग्य से हमारी स्थिति ऐसी है…

0

मुंबई। हाल ही में फिल्म वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस ट्रेलर के रिलीज़ होने से एक दिन पहले ही करीना कपूर एक एंडोरेसमेंट शूट को खत्म करके मुंबई वापस आई हैं। करीना की फैन फॉलोइंग देखने के बाद एक और उनका फैन सामने आया है। जी हांं, वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हैं।

हाल ही में उन्होंने करीना को लेकर एक बयान दिया। उन्होंने कहा जितने कलाकारों के साथ काम किया है उनमें करीना कपूर खान उनकी पसंदीदा हैं। सोनम और करीना ‘वीरे दी वेडिंग’ में एक साथ काम कर रही हैं। फिल्म में इनके अलावा स्वरा भास्कर और नवोदित अभिनेत्री शिखा तलसानिया भी हैं।

बुधवार को यहां फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर सोनम कपूर से महिला प्रधान फिल्म का उनका अनुभव पूछने पर उन्होंने कहा, “जिनके साथ मैंने काम किया है, उनमें मेरा पसंदीदा कलाकार करीना कपूर हैं। मैं आपको बता रही हूं कि अन्य महिलाओं के साथ काम करना सबसे आसान है।”


उन्होंने कहा, “दुर्भाग्य से हमारी स्थिति ऐसी है कि लोग महिलाओं से उम्मीद करते हैं कि वे दूसरी महिलाओं को नीचा दिखाएं और एक दूसरे से होड़ करें। लेकिन एक लक्ष्य को लेकर काम करने पर वास्तव में सफलता मिलती है। अगर सभी लड़कियां मिल जाएं तो वे दुनिया बदल सकती हैं।”

शशांक घोष के निर्देशन में बनी ‘वीरे दी वेडिंग’ एक विवाह में शामिल होने आई चार दोस्तों की कहानी है। ‘बालाजी मोशन पिक्चर्स’, ‘अनिल कपूर फिल्म्स एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क’ तथा ‘सैफरन ब्रॉडकास्ट एंड मीडिया लिमिटेड’ के बैनर तले बनी यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें