आखिरी सांस तक सलमान के साथ रहना चाहता है ये शख्स..

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आखिरकार सलमान खान को कौन नहीं जानता। ऐसे में अगर उनके साथ रहने का मौका मिल जाए तो भला कौन पीछे हटेगा। ऐसा ही कुछ मौका उनके बॉडीगार्ड शेरा खान को 20 साल पहले मिला था। जिसके बाद से उन्होंने कभी उनका साथ नहीं छोड़ा।

हाल ही में शेरा खान ने एक बयान दिया जिससे यह साबित होता है कि वह सलमान से कितना प्यार करते हैं। उन्होंने कहा सलमान खान के साथ अपनी आखिरी सांस तक रहेंगे। शेरा बोले की जब तक जिंदा हूं मैं भाईजान के साथ ही रहूंगा।

आगे उन्होंने कहा कि वो हमेशा यही लोगों से अपनी बातों में बोलते रहते है कि वो कभी भी भाईजान के पीछे नहीं खड़े होते है। शेरा बोले की वो हमेशा भाईजान के आगे खड़े होते है और हर समस्या को उनके पास आने से रोकते है। वो हमेशा से चाहते है कि उनकी हर मुसीबत मेरे पास से होकर गुजरे। शेरा ने ये भी कहा कि मेरे लिए इस संसार में सबसे पहले भाई सेफ्टी है और वो सबसे पहले उसी को अहमियत देते है।

शेरा के अनुसार उनका उनके परिवार के बीच एक परिवार का रिश्ता है जो कि हमेशा रहेगा। एक कहानी को शेयर करते हुए शेरा ने बताया के वो एक बार देर रात मुंबई गेटवे ऑफ इंडिया गए थे और मेरा कहना था कि वो हेलीकॉप्टर बुक कर लें पर सलमान मेरी कार से जाना चाहते थे। उसके बाद हम मुंबई के पास एक स्लम के पास गए जहां सलमान खान एक रेस्टोरेंट में कॉफी पीना चाहते थे। हम लोग वहां पर रुके ही थे की वहां भीड़ जमा होने शुर हो गई। मैने भाईजान को तुरंत ही एक वैन में बैठा दिया और एक होटल बुक कर दिया।

इस तरह से सलमान भाई को मैं वहां से सेफ निकालकर लाया। शेरा ने कहा कि वो सलमान खान को लेकर कोई लापरवाही नहीं करते है खुद वहां मौजूद रहकर उनको प्रोटे्क्ट करते है। शेरा इसके लिए विदेश जाकर ट्रेनिंग भी ली है। शेरा सलमान खान के साथ तब से है जब सलमान खान का स्टारडम इस लेवस पर नही था। बात करें सलमान खान की तो वो भी शेरा को अपनी फैमिली का ही एक हिस्सा मानते है। हाल ही में खबरें आ रही थी कि सलमान खान शेरा की लड़के को फिल्मों में जल्द ही लॉंच करने वाले है।

Related Articles