इस शख्‍स के कायल ट्रंप और किम जोंग, बदलेगा दोनों देशों की तस्‍वीर

0

नई दिल्‍ली। अमेरिका का एक पूर्व खिलाड़ी आज के समय में खाफी शुर्खियां बटोर रहा हैं। इसका कारण उसका खेल नहीं बल्‍की दो देशों के सबसे बड़े पदों पर आसीन लोगों से दोस्‍ती हैं। वहीं अगर इसे दूसरे पहलू से देखें तो मौजूदा समय में दोनों देश एक दूसरे को नहीं भाते हैं और यह पूर्व खिलाड़ी दूसरे देश की आये दिन यात्रा कर रहा है। हम बात कर हैं अमेरिका और नार्थकोरिया कि। इस पूर्व खिलाड़ी का नाम  डेनिस रोडमैन है, जो इस समय अपने उत्‍तर कोरिया के दौरे पर हैं। डोनाल्ड ट्रंप और उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के बीच जैसी तनातनी चल रही है। इसलिए प्रश्‍न भी उठ रहा हैं।

उनके दौरे पर प्रश्‍न उठने के बाद मिली जानकारी के अनुसार उन्‍होंने खुद ही खुलासा किया। कहा कि अब वह पूर्व खिलाड़ी बन चुकें हैं। साथ ही कहा कि उनकी पहचान  खुद को बैड बॉय के रूप में प्रदर्शित करते हैं। वहीं अगर उनकी पहचान के बारे में बात करें तो शानदार खेल के साथ ही अजीब हेयरस्टाइल और टैटू के कारण बहुत फेमस हो हुए। लेकिन उनके बारे में यह भी कहा जाता रहा है कि डेनिस दुनिया के अकेले शख्स हैं, जिनके अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से अच्‍छे संबंध हैं।

वहीं यह भी कहा जाता है कि ट्रम के सबसे बड़े दुश्‍मन किम जोग से भी उनकी पटती है। यह दोस्‍ती दोनों के बीच में 2013 हुई, जब वह पहली बार नॉर्थ कोरिया गए थे।

यह भी पढ़े– म्यांमार से बांग्लादेश पलायन कर रहे 100 से ज्यादा रोहिंग्या मुसलमानों की मौत

यहां पर एक बास्केटबॉल को प्रमोट करने के दौरान किम जोंग से मिले थे। इसके बाद जब वह वापस आये तो उन्‍होंने एक टीवी कार्यक्रम में कहा कि किम जोग को बास्‍केटबाल बहुत पसंद हैं। वहीं आपकों बता दें कि यह खिलाड़ी अमेरिका का रहने वाला है।

loading...
शेयर करें