भारतीय बाजार में लांच होते ही धूम मचा रहा यह स्मार्टफोन, जानें इसके बारे में…

नई दिल्ली। स्मार्टफोन वन प्लस-6 के दुनियाभर में लांच होने के महज एक सप्ताह के भीतर भारतीय बाजारों में इसकी जबरदस्त मांग देखी जा रही है। दक्षिणी दिल्ली के एक मॉल में सोमवार को वन प्लस-6 के पॉप-अप स्टोर में लोग लंबी-लंबी कतारों में लगकर अपना पसंदीदा फोन खरीद रहे थे।

यहां इस स्मार्टफोन के पहले खरीदार परमवीर सिंह ने मशहूर गायक गुरु रंधावा के साथ फोन के बॉक्स को खोला। रंधावा के हाथों फोन पाने को लेकर स्मार्टफोन के कद्रदान और उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस स्मार्टफोन की विनिमार्ता कंपनी ने दक्षिणी दिल्ली के साकेत स्थित डीएलएफ प्लेस में दो दिवसीय पॉप-अप स्टोर का प्रबंध किया है।

वन प्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा, “हमारे पॉप-अप स्टोर्स को हमेशा शानदार प्रतिक्रिया मिलती रही है, जब भी हम ऐसा स्टोर लगाते हैं तो सैकड़ों की तादाद में वन प्लस के प्रशंसक हर नए डिवाइस का अनुभव लेने पहुंचते हैं। वन प्लस एकमात्र स्मार्टफोन ब्रांड है जिसके दुनिया भर में पॉप-अप स्टोर्स हैं। इससे हमारी कम्यूनिटी को मौका मिलता है कि वो वन प्लस टीम के साथ सम्पर्क और बातचीत कर सकें और एक ब्रांड के तौर पर हमें उनकी अपेक्षाओं को बेहतर ढंग से समझने में मदद कर सकें।”

भारत में पिछले सप्ताह मुंबई में वन प्लस-6 लांच किया गया। उसके बाद देश के प्रमुख शहर बेंगलुरु, दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता और अहमदाबाद में 21-22 मई को पॉप-अप इवेंट का आयोजन किया जा जा रहा है। दिवसीय यह पॉप-अप इवेंट दुनिया के अन्य सहर न्यूयॉर्क, सैन फ्रांसिस्को, लंदन, पेरिस, मिलान, बर्लिन और बीजिंग में भी हो रहा है।

 

Related Articles