सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्राइम के एक फीचर से मिलेगा रिकार्डतोड़ फायदा, जानें इसके बारे में

0

नई दिल्ली। सैमसंग इंडिया ने इस बार साल के शुरूआत में ही अपनी कमर कश ली है। इस बार कंपनी ने  बुधवार को अपना शानदार गैलेक्सी ऑन7 प्राइम उतारा है। गैलेक्सी ऑन7 प्राइम को यहां बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने लांच किया। इस फोन की खास बात यह है कि इसमें ‘सैमसंग मॉल’ नाम का एक विशेष फीचर है जो खासकर भारत के लिए बनाया गया है।

इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी है, जिसकी कीमत 14,990 रुपये है जबकि 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी बाले स्मार्टफोन की कीमत 12,990 रुपये है। इसमें 256 जीबी तक मेमोरी बढ़ाने के लिये मेमोरी कार्ड की जगह भी दी गई है।

क्या है इस फीचर का प्रयोग

यह फीचर उपयोगकर्ता को किसी उत्पाद को ऑनलाइन खरीदने के लिए अत्याधुनिक सुविधाएं प्रदान कर सर्वश्रेष्ठ सौदा बताता है और उसकी कीमत मनचाहे तरीके से अदा करने की सुविधा देता है। यह मोबाइल खरीदारी के लिए फिलहाल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन और सैमसंग शॉप पर उपलब्ध है।

जानें फोन के फीचर्स के बारे में..

इस फोन को ग्रेफाइड ब्लैक और कैम्पेन गोल्ड रंग में उपलब्ध किया गया है।

इस फोन की स्क्रीन 5.5 इंच की है जिसपर 2.5 डी का गोरिल्ला ग्लास लगा है और 8 मिलीमीटर की मेटल बॉडी की डिजाइन है।

मोबाइल में सामान्य कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल है तथा सेल्फी कैमरा भी 13 मेगापिक्सेल का ही है।

इस फोन में 1.6 गीगाहट्र्ज एक्सीनोस ऑक्टा-कोर प्रोसेसर लगा है। इसमें वन स्टॉप शॉप की सुविधा है जिससे उपभोक्ता को विभिन्न ऑनलाइन साइट से उत्पाद को देखकर खरीदारी करने की सुविधा मिलती है।

loading...
शेयर करें