युवाओं की पहली पसंद बनेगा वीवो वी7प्लस, जानें क्या है इसमें खास

0

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने एक भागदीर के तहत एक शानदार स्मार्टफोन लांच किया है। वीवो ने यह भागीदारी फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के साथ की है। इस भागीदारी में सोमवार को इनफिनिट रेड वीवो वी7प्लस सीमीत संस्करण स्मार्टफोन लांच हुआ। इस डिवाइस को युवाओं को ध्यान में रखकर उतारा गया है। यह एक सेल्फी केंद्रित फ्लैगशिप स्मार्टफोन है।

इस स्मार्टफोन का अगला कैमरा 24 मेगापिक्सल है और इसके पीछे एक दिल का आकार उभरा हुआ है। इस फोन की कीमत 22,990 रुपये रखी गई है और यह देश भर के खुदरा दुकानों के अलावा अमेजन पर ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध है।

जानें इस फोन के बारे में कंपनी के अधिकारी ने क्या कहा

इस फोन की लांचिंग के साथ वीवो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केनी जेंग ने एक बयान में कहा कि वी7प्लस मनीष मल्होत्रा सीमित संस्करण के साथ हम ग्राहकों को अपने प्यार को और अधिक सुंदर और मनोरम तरीके से व्यक्त करने का मौका दे रहे हैं। यह डिवाइस सितंबर में शैंपेन गोल्ड और मैट ब्लैक रंगों में लांच किया गया था।

जानें फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने क्या कहा

इस साझेदारी के बाद मनीष मल्होत्रा ने एक बयान में कहा कि मैं वीवो के साथ भागीदारी में वी7प्लस प्रस्तुत करते हुए काफी खुश हूं। हमने एक ऐसा फोन बनाया है जो युवाओं की भावना और असीम प्रेम का प्रतीक है। वीवो वी7प्लस कंपनी का पहला फोन है, जिसका डिस्प्ले 18:9 एसपैक्ट रेशियो के साथ है और यह ‘फुल डिस्प्ले’ फीचर से लैस है।

जानें फोन के खास फीचर्स के बारे में…

  • इस डिवाइस का सबसे खास फीचर इसका 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जिसका अपरचर एफ/2.0 है और यह फ्लैश के साथ है।
  • इस फोन में 5.99 इंच का आईपीएस डिस्प्ले (1440 गुणा 720 पिक्सल) है, तथा बॉडी मेटल की है।
  • इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है।
  • इसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, जिसके लिए समर्पित मेमोरी कार्ड स्लॉट दिया गया है।
  • इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट है।
loading...
शेयर करें