शादी के पहले रणवीर ने बनाया ये प्लान, इस दिन दीपिका को बनाएंगे अपनी दुल्हन

मुंबई। हाल ही में खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने दोस्तों के साथ कुछ दिन गुजारने का प्लान बना रहे हैं। वह इन दिनों में अपने दोस्तों के साथ भरपूर मस्ती करना चाहते हैं, फिलहाल तो वह फिल्म सिम्बा की शूटिंग में बिज़ी चल रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने दोस्तों को यह सख्त आदेश दिए हैं कि जुलाई के आखिरी और अगस्त में वह उनके साथ रहना चाहते हैं।

इसीलिए सबसे समय निकालने की भी रिक्वेस्ट की है। रणवीर की इन हरकतों से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह लंबे समय से उनकी गर्लफ्रेंड़ दीपिका से जल्द ही शादी करने वाले हैं। जिसकी वजह से वह इस बैचलर पार्टी का आयोजन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रणवीर-दीपिका की शादी की डेट हुई पक्की, इस दिन लेंगे सात फेरे

सूत्रों के मुताबिक, 10 नवंबर को दोनों कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसीलिए उनका यह अंदाज सामने आ रहा है। रणवीर के व्यक्तित्व को देखकर हम केवल अंदाजा ही लगा सकते हैं कि वह अपनी बैचलर पार्टी में अपने ब्वॉयज गैंग के साथ कितना एडवेंचर करने वाले हैं। रणवीर अपने बैचलर टैग को खोने से पहले अपनी ट्रिप को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

बता दें, दीपिका और रणवीर ने भी डेस्टीनेशन वेडिंग का मन बनाया है, लेकिन रणवीर की फैमिली के मुताबिक शादी मुंबई में होगी क्योंकि वह चाहते हैं कि उनके सभी रिलेटिव्स और दोस्त इस वेडिंग में शामिल हो।

Related Articles