इस खिलाड़ी ने जड़ा सबसे तेज शतक, IPL 2021 के लिए ठोका दावा

स्पोर्ट्स डेस्क: केरल के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने T20 में तूफानी पारी खेलकर इतिहास बना दिया है। अजहरुद्दीन ने सिर्फ 37 गेंदों पर इतिहास का दूसरा सबसे तेज शतक जड़ दिया है। इस शतक के बाद अजहरुद्दीन  ने IPL के इस सीजन के लिए अपनी दावेदारी ठोक दी है।

अजहरुद्दीन ने जड़ा सबसे तेज शतक

सलामी बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के इतिहास का दूसरा सबसे तेज शतक जमाकर आगामी होने वाले IPL में जगह बनाने के लिए अपना दावा ठोक दिया है। बता दें कि मुंबई की शक्तिशाली टीम के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में 54 गेंदों पर 9 चौकों और 11 छक्कों की मदद से नाबाद 137 रन की तूफानी पारी खेली।

अजहरुद्दीन ने अपनी तूफानी पारी खेलते हुए अपनी टीम को 8 विकेट से शानदार जीत दिला दी। मुंबई ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 196 रन बनाए थे। जिसका पीछा करने उतरी केरल ने अजहरुद्दीन की तूफानी पारी से 15.5 ओवर में ही 2 विकेट पर 201 रन बनाकर एकतरफा जीत हासिल कर ली।

फरवरी में होगी नीलामी

IPL के 14वें सीजन के लिए तैयारियां तेजी से चल रही हैं। सभी टीमों को रिटर्न और रिलीज करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट 21 जनवरी को सौंपना है। IPL 2021 सत्र के लिए 11 फरवरी को नीलामी होनी है और इस बार दो नई टीमें जुड़ गई हैं। जिससे माना जा रहा है कि इस बार की नीलामी का आयोजन ग्रैंड होने वाला है।

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने ब्रिस्बेन के दर्शकों से की अपील

Related Articles

Back to top button