इस खिलाड़ी ने जीता Khatron Ke Khiladi सीजन 11 का ख़िताब

मुंबई: कई हफ्तों से चला आ रहा इंतज़ार आख़िरकार आज ख़त्म हुआ और Khatron Ke Khiladi सीज़न 11 का विजेता चुन लिया गया। मंगलवार को मुंबई में फिनाले की शूटिंग हो गयी। हालांकि अभी यह एपिसोड TV पर टेलीकास्ट नहीं हुआ है मगर सेट से आ रही ख़बर के मुताबिक़ Arjun Bijlani ने Khatron Ke Khiladi सीज़न 11 का ख़िताब जीत लिया है।

बता दें कि फिनाले में Arjun Bijlani का मुक़ाबला Divyanka Tripathi से था, जो की सीज़न की शुरुआत से ही जीत की प्रबल दावेदार लग रही थी। दिव्यांका का प्रदर्शन शो में काफ़ी अच्छा रहा। वो तो मगरमच्छ जैसे ख़तरनाक जानवर से भी नहीं डरी और अपने स्टंट को आराम से पूरा किया वो सीज़न की शुरुआत से ही बिना डरे सारे स्टंट करते हुई आयी थी।

फिनाले के शूट पर सीज़न 11 सभी प्रतिभागी ने लिया हिस्सा

बता दें मिली जानकारी के अनुसार, आज फिनाले के शूट पर सीजन 11 के सभी प्रतिभागी पहुंचे, जिनमें दिव्यंका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन, आस्था गिल, महक चहल, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, सना मकबूल, सौरभ राज अपने अपने अंदाज़ में दिखें। इसके बाद Arjun Bijlani को शो का विनर घोषित कर दिया गया। हालांकि अभी तक इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। इसका खुलासा इस हफ्ते के वीकेंड में 25 -26 सितंबर को होगा जब इसे TV पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: आज Delhi और Hyderabad की टीमों बीच होगी टक्कर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

यह खबर हमारे इंटर्न हिमाद्र प्रताप सिंह ने लिखी है।

Related Articles