बीएमडब्ल्यू और फेरारी कारों से भी महंगी है इस खिलाड़ी की घड़ी

नई दिल्ली: पुर्तगाल और मैनचेस्टर यूनाइटेड के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में से एक हैं। वह दुनिया की सबसे महंगी घड़ियों में से एक के मालिक भी हैं। रोनाल्डो की GMT-Master II Ice कथित तौर पर अब तक की सबसे महंगी रोलेक्स घड़ी है।

रोनाल्डो के GMT-Master II Ice की कीमत 500,000 डॉलर (3 करोड़ 70 लाख रुपये से अधिक) है। इसकी तुलना में भारत में फरारी के रोमा और पोर्टोफिनो मॉडल की कीमत 3.5 से 3.7 करोड़ रुपये के बीच है। भारत में बीएमडब्ल्यू के टॉप मॉडल एम8 की कीमत करीब 2.2 करोड़ रुपये है। कहने की जरूरत नहीं है, घड़ी के अपमानजनक मूल्य के कारण हैं।

18k सफेद सोने के केस का हर वर्ग इंच और रोनाल्डो की GMT-Master II Ice घड़ी का बेज़ल विभिन्न आकारों के 79 राउंड, बैगूएट-कट और हनीकॉम्ब-सेट हीरे से भरा हुआ है। यहां तक ​​कि ब्रेसलेट के किनारों में भी हीरे हैं!

रोनाल्डो ने जो GMT-Master II Ice पहना है, उसमें 48 घंटे की आरक्षित शक्ति है और यह 100 मीटर तक पानी प्रतिरोधी है। समुद्र में नौकायन करते समय सुविधाएँ उपयोगी होंगी, जैसे कि रोनाल्डो की अपनी लक्जरी नौका में।

रोनाल्डो को दुबई ग्लोब स्पोर्ट्स अवार्ड्स और दुबई इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कॉन्फ्रेंस सहित कई अवसरों पर घड़ी पहने देखा गया है, जहाँ उन्हें एक हाथ में लगभग एक मिलियन डॉलर की एक्सेसरीज़ पहने हुए देखा गया था। सिर्फ स्टार फुटबॉलर ही नहीं, यहां तक ​​कि उनकी साथी जॉर्जीना रोड्रिग्ज भी घड़ी पहने स्पॉट की गई हैं।

वर्तमान में इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेल रहे रोनाल्डो की कीमत लगभग $500 मिलियन है। $500,000 रोलेक्स की तुलना में, 36 वर्षीय फुटबॉलर हर हफ्ते £480,000 का वेतन कमाता है। उनकी कमाई स्पोर्ट्स ब्रांड नाइके के साथ अत्यधिक आकर्षक ‘लाइफटाइम’ समझौते और सीआर 7 ब्रांड नाम के तहत होटल, जिम और फैशन लेबल जैसे उनके निजी उपक्रमों जैसे एंडोर्समेंट से भी होती है।

 

Related Articles