IPL
IPL

Hrithik-Ranbir को साथ कास्ट कर Rishi Kapoor का अधूरा सपना पूरा करेंगे यह निर्माता!

हिंदी फिल्म जगत के मशहूर एक्टर, निर्माता और निर्देशक Rakesh Roshan का नाम फिर एक बार सुर्ख़ियों में है। दरअसल, एक्टर एक नई फिल्म लेकर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू में दी है।

नई दिल्लीः हिंदी फिल्म जगत के मशहूर एक्टर, निर्माता और निर्देशक Rakesh Roshan का नाम फिर एक बार सुर्ख़ियों में है। दरअसल, एक्टर एक नई फिल्म लेकर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू में दी है। बता दें कि Rakesh Roshan अपने बेटे पर एक्टर Hrithik Roshan और Ranbir Kapoor को साथ में कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंक Rakesh Roshan और दिवंगत एक्टर Rishi Kapoor अच्छे दोस्त थे।

Rishi Kapoor का सपना होगा पूरा

बता दें कि Rishi Kapoor को गुजरे एक साल हो गए हैं। 30 अप्रैल को Rishi Kapoor की पुण्य तिथि के मौके पर उनके तमाम दोस्त और बॉलीवुड सितारे उनके घर पहुंचे थे। सभी ने अपनी-अपनी तरह से उन्हें याद किया। Rakesh Roshan भी पत्नी पिंकी रोशन के साथ उनके घर गए थे। जहां उन्होंने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी। आज इन दोनों के बेटे Hrithik Roshan और Ranbir Kapoor फिल्म जगत की बड़ी हस्तियां हैं। दर्शक इन सितारों की फिल्में देखना बहुत पसंद करते हैं। लेकिन दोनों कभी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं। दिवंगत एक्टर Rishi Kapoor दोनों को किसी फिल्म में साथ देखना चाहते थे। अब लगता है कि उनका यह सपना जल्द पूरा होने वाला है।

यह भी पढ़ें :

मैं जरूर फिल्म बनाऊंगा : Rakesh Roshan

एक इंटरव्यू में Rakesh Roshan ने कहा, “मैं और मेरी पत्नी बीते रोज ऋषि जी के घर गए थे, वहां, हम नीतू, रिद्धिमा और रणबीर से मिले। हम वहां करीब 2 से 3 घंटों तक थे। ऋषि को लेकर वहां काफी यादें ताजा हुईं। मैंने रणबीर को अपने कई किस्से सुनाए। जब ऋषि और मैं जवान थे, तब साथ खूब मस्ती करते थे। मैंने उन वेकेशन के बारे में बात की, जहां मैं और ऋषि साथ जाते थे और खूब मजे करते थे। बचपन में रणबीर और ऋतिक, उन वेकेशन पर हमारे साथ शामिल होते थे। जहां मैं अब उम्मीद करता हूं कि दोनों बहुत जल्द एक फिल्म में भी नजर आ सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा,”मेरे पास ऐसी कोई बेहतरीन कहानी नहीं है, जिसको लेकर मैं कह सकूं कि मैं दोनों को एक साथ कास्ट कर लूंगा। मैंने अपनी फिल्म ‘कृष 4’ को भी होल्ड पर रखा हुआ है। इस कोविड ने हमारी सारी प्लानिंग पर पानी डाल दिया है। कोविड-19 खत्म होने पर, हम इसे शुरू करेंगे। अगर मेरे पास कोई कहानी आती है, तो मैं जरूर फिल्म बनाऊंगा।

Related Articles

Back to top button