‘राजी’ की स्क्रीनिंग पर जाह्नवी और सारा को पीछे छोड़ रेखा का दिखा ये अंदाज

मुंबई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आने वाली ‘राजी’ की चर्चाये जोर-शोर से हैं। ये फिल्म कल यानि आगामी 11 मई को रिलीज हो रही है। हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमे बॉलीवुड के कई एक बड़े-बड़े यंग और सीनियर स्टार नजर आये। यंग स्टार में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, मौनी राय, ईशान खट्टर और तापसी पन्नू दिखे तो वही सीनियर स्टार में एक्ट्रेस रेखा माजर आई. रेखा ने अपने अंदाज से एक बार फिर वहां सबको हैरान करके रख दिया।

रेखा

आलिया भट्ट की ‘राजी’ के स्पेशल स्क्रीनिंग में सीनियर एक्ट्रेस रेखा के अंदाज और स्टाइल ने यंग एक्ट्रेस को भी मात दे दी थी. जैसा कि बता दे रेखा हमेशा की तरह कमाल की लग रही थीं, और उन्होंने फिल्म को लेकर अपना वर्डिक्ट भी दे दिया। रेखा ने इशारों में फिल्म को बढ़िया बताया और बोलीं- ‘मैं राजी…’ रेखा का ये सब कहना आलिया के लिए एक मोटिवेशन बढ़ाने वाली बात होगी।

अगर अब बात करे आलिया की फिल्म राजी की तो आलिया भट्ट ‘राजी’ फिल्म में भारतीय लड़की के रोल में हैं जो पाकिस्तान में जाकर भारत के लिए जासूसी करती है। मेघना गुलजार की ‘राजी’ हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है। राजी’ एक कश्मीरी लड़की की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। वह साल 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है।

फिल्म ‘राजी’ में आलिया भट्ट के साथ विकी कौशल के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। ‘राजी’ को जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है। दर्शको ने फिल्म के प्रोमो काफी पसंद किया हैं, साथ ही आलिया भट्ट का लुक को भी काफी सराहा गया है। ‘राजी’ में सोना राजदान आलिया भट्ट की मम्मी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर महेश भट्ट और सोनी राजदान ने बहुत ही दिलचस्प रिएक्शन दिए थे, और दोनों ने ही आलिया की जमकर तारीफ की थी।

Related Articles