सेक्स से जुड़ा यह सवाल सबसे ज्यादा बार गूगल पर किया गया सर्च

0

नई दिल्ली। इंटरनेट के बढ़ते दौर में गूगल एक ऐसा माध्यम बन चुका है, जहां इंसानों के हर सवाल का जवाब बड़ी आसानी से मिल जाता है।  लोग बढ़-चढ़कर अपनी जिज्ञासा को पूरा करने के लिए गूगल का इस्तेमाल करते हैं।  सेक्स के मामले में लोगों के लिए गूगल सबसे सरल उपाय हैं।

सेक्स

बिना किसी हिचकिचाहट के लोग सेक्स से जुड़े हर सवाल का जवाब यहां तलाशते हैं। हाल ही में हुए एक रिसर्च में ये बताया गया है कि सेक्स से जुड़ा कौन सा सवाल सबसे ज्यादा गूगल पर लोगों ने सर्च किया है।  लोगों ने सेक्स से जुड़े कई सवाल गूगल पर सर्च किये, लेकिन एक सवाल सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया।

इस सवाल को गूगल पर सबसे ज्यादा बार किया गया सर्च

इस रिसर्च के अनुसार गूगल पर सबसे ज्यादा खोजा जाने वाला सवाला है- जी स्पॉट कहां होता है? इसके अलावा लोगों ने कई और सवाल भी पूछे, जिनमे किसी महिला को ऑर्गज्म कैसे महसूस कराया जाए? गुप्तांग के मस्से को कैसे हटाया जाए? पेनिस का साइज कैसे बढ़ाया जा सकता है? सवाल बार-बार पूछे गए।

गूगल ने दिए जवाब

जैसा की हम जानते हैं कि गूगल पर जब हम कोई सवाल पूछते हैं तो हमें उसका जवाब भी मिलता है. गूगल के अनुसार  जी-स्पॉट वजाइना में 2-3 इंच अंदर होता है और ऐसा माना जाता है कि इस पार्ट को उत्तेजित करने पर अत्यधिक तीव्र ऑर्गज्म हासिल किया जा सकता है।

हालांकि माना जाता है कि कुछ महिलाओं में जी-स्पॉट को उत्तेजित करने पर आनंद प्राप्त नहीं होता। किंग्स कॉलेज के अनुसंधानकर्ताओं ने एक स्टडी की थी जिसके मुताबिक महिलाओं में इस जी-स्पॉट के कोई सबूत नहीं मिले थे।

loading...
शेयर करें