इस राम सीता की जोड़ी ने मनाई अयोध्या में शादी की सालगिरह, जानिए वजह

छोटे पर्दे के स्टार जिन्होनें राम सीता के किरदार में काफी लोकप्रियता बटोरी थी। यह कपल टीवी के बेहद ही प्यारे जोड़े से एक है।

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के स्टार गुरमीत चौधरी और देबीना बैनर्जी जो कि राम सीता का किरदार के बाद काफी लोकप्रिय हुई थी। यह कपल टीवी के बेहद ही प्यारे जोड़े से एक है। गुरमीत चौधरी और देबीना बैनर्जी अपने शादी के दसवें सालगिरह पर अयोध्या पहुंचे है। ऐसे खास मैके पर राम सीता की जोड़ी जब अयोध्या पहुंची तो यह दिन और भी खास हो गई।

गुरमीत और देबीना
गुरमीत और देबीना

गुरमीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अयोध्या की कई तस्वीरों को साझा किया। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। गुरमीत ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा , ‘जय श्री राम। हम दोनों के लिए ये एहसास बहुत कीमती है। हम बहुत आभारी हैं। ये मेरे पसंदीदा दिनों में से एक हैं’। बता दें गुरमित देबीना सरयू नदी के किनारे एक बोट में हाथ जोड कर नदी को प्रणाम करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ दोनों ने गले में माला भी पहनी हुई है। नदी किनारे पूजा के बाद दोनो ने मंदिर में दान भी किया।

यह भी पढ़े: फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन की नातिन नहीं करेंगी एंट्री, बताई ये वजह

गुरमीत ने कहा

दोनों के प्यार की शुरुआत टीवी शो ‘रामायण’ से हि हुई थी। इस कारण भगवान श्री राम के जन्मस्थान पहुंच कर उन्हे याद कर रहे है। गुरमीत चौधरी और देबीना बैनर्जी के दिल में राम सीता का विशेष स्थान बन गया है। गुरमीत ने कहा, ‘हमारे पास हमेशा उनका आशीर्वाद था शायद ये ही कारण हैं कि टीवी इंडस्ट्री में रामायण शो के साथ हम अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे। आज हम जो कुछ भी हैं वो उस शो के कारण ही हैं। यह हमारे लिए काफी इमोशनल कर देने वाला पल है। गुरमीत ने बताया की वह बोट पर शांति से बैठ कर भगवान राम सीता को हर चीज के लिए धन्यवाद दिया।

यह भी पढे: Puducherry Assembly Election: राहुल गांधी ने किसानों को बताया ‘समुद्र का किसान’ (Sea Farmer)

Related Articles

Back to top button