IPL
IPL

विजय हजारे ट्रॉफी में धमाल मचा रहा RCB का ये खिलाड़ी, सेंचुरी की लगाई हैट्रिक

नई दिल्ली: पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) में जलवा बिखेरने वाले देवदत्त पडिकल इस समय जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। पडिकल विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप-सी के एक मैच में कर्नाटक की ओर से खेलते हुए शानदार सेंचुरी ठोका है। इस शतक के साथ पडिकल टूर्नामेंट में 500 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी भी बन गए हैं।

जबरदस्त फॉर्म में पडिकल

सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल ने पिछले साल विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( RCB ) की तरफ से डेब्यू करते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। पडिकल अब वहीं प्रदर्शन को बरकरार रखते हुए विजय हजारे ट्रॉफी में धमाल मचा रहे हैं।विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप-सी के एक मैच में कर्नाटक की ओर से खेलते पडिकल ने रेलवे के खिलाफ 145 रनों की तूफानी पारी खेली। पडिकल की इस तूफानी पारी से कर्नाटक ने रेलवे को 10 विकेट से हरा दिया।

देवदत्त की टूर्नामेंट में तीसरी सेंचुरी

देवदत्त पडिकल रेलवे के खिलाफ शानदार शतक ठोकने के बाद उन्होंने इस टूर्नामेंट में लगातार तीन सेंचुरी ठोक दी है। यही नहीं वह टूर्नामेंट में 500 रन पूरा करने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए हैं। पडिकल इससे पहले केरल के खिलाफ नाबाद 126 रन और ओडीसा के खिलाफ 152 रन की पारी खेली थी। वहीं इससे पहले के अन्य दो मैचों में बिहार के खिलाफ 97 रन और यूपी के खिलाफ 52 रन की पारी खेली थी।

यह भी पढ़ें: कंप्यूटर पर काम करते समय आंखो में आती है दिक्कत, तो इन योगासनों पर दे ध्यान

Related Articles

Back to top button