बढ़िया है Bigg Boss 15 का ये सीजन, OTT पर होगा रिलीज, देखें प्रोमो

बिग बॉस 15 टेलीविजन प्रसारण से 6 सप्ताह पहले OTT डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहले रिलीज होगा जो कि महीने तक चलेगा

मुंबई: बकरीद के मौके पर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने आगामी बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के प्रोमो में प्रशंसकों का खासा मनोरंजन किया है। इस सीजन में शो का टेलीविजन प्रसारण से 6 सप्ताह पहले OTT डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहले रिलीज होगा। जो कि महीने तक चलेगा। शो के लिए कंटेस्टेंट भी घर में एंट्री लेने से पहले जल्द ही क्वारनटीन होने वाले हैं।

BB हाउस

सलमान ने कहा, यह बहुत अच्छा है कि बिग बॉस के इस सीजन में टेलीविजन से 6 सप्ताह पहले बिग बॉस ओटीटी के साथ डिजिटल स्ट्रीम होगा। शो में दर्शक न केवल मनोरंजन करेंगे बल्कि भाग लेंगे Attachment भी होंगे। एक दशक से अधिक समय से होस्ट के रूप में शो का हिस्सा रहे अभिनेता ने शो में आने वाले सभी प्रतियोगियों के लिए सलाह साझा की। उन्होंने बोला है कि सभी प्रतियोगियों को मेरी सलाह है कि मनोरंजक और BB हाउस में खुद को अच्छी तरह से संचालित करें।

खुशी से झूमते हुए सलमान

प्रोमो में सलमान को खुशी से झूमते हुए देखा जा सकता है, उन्होंने दर्शकों को आगामी सीजन के लिए तैयार होने की सलाह दी है। प्रोमो में उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है, क्या बार का बिग बॉस, इतना क्रेजी, इतना ओवर-द-टॉप, टीवी पर बैन हो जाएगा । सलमान ने यह भी साझा किया कि वह टेलीविजन पर मेजबानी करते नजर आएंगे। यह अनुमान लगाया गया है कि डिजिटल संस्करण में एक अलग होस्ट होगा, हालांकि कोई पुष्टि नहीं की गई है। शो का डिजिटल वर्जन Voot पर प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ेइस राज्य में 2 दिन का कंप्लीट LOCKDOWN लगा, PM मोदी ने दी थी सख्ती की सलाह

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles