बिग बॉस की जगह आएगा यह शो, रिलीज हुआ इमोशनल Promo Video

शो का कई सारे प्रोमो (Promo) सामने आ चुके है। यह शो बिग बॉस सीजन 14 के खत्म होते ही उसकी ही समय पर लोगों को मनोरंजन करेगा।

नई दिल्ली: एक बार फिर कोने कोने में डांस के हूनर को एक नाम देने के लिए डांस दिवाने 3 (Dance Deewane 3) रिएलटी शो का प्लेटफॉर्म खुलने जा रहा हैं। शो के कई सारे प्रोमो (Promo) सामने आ चुके है। यह शो बिग बॉस सीजन 14 के खत्म होते ही उसकी ही समय पर लोगों को मनोरंजन करेगा। इस डांस रियालटी शो (Dance Reality Show)  का प्रोमो (Promo) काफी समय पहले से जारी हो चुका है। हाल ही में उदय नाम के डांसर के प्रोमो ने लोगों को काफी इमोशनल किया है।

Promo वीडियो रिलीज

उदय एक टिकटॉक स्टार (Tiktok Star Uday) रहे हैं और उनकी वीडियो देख डांस दीवाने की टीम ने उन्हें रिएलिटी शो में जगह दी है। इस प्रोमो (Promo) में डांसर काफी गरीब लग रहे है। डांसर की गरीबी को इस प्रोमो (Promo) वीडियो में दिखाई गई है। ग्रामीण क्षेत्र का बेहद गरीबी में रहने वाला कलाकार अपने काम में माहिर है। हालंकी इस हालात से गुजरते हुए कलाकार का इस मंच पर पहुंचना असान नहीं है। इस शो के पार्ट 3 में  बॉलीवुड की दिग्गज डांसर माधुरी दीक्ष‍ित, धर्मेश येलान्डे औरतुषार कालिया जज की भूमिका में हैं। इस शो के होस्ट राघव जुयाल हैं। शो में देश के कोने कोने से आए डांसर अपना जौहर दिखाने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़े:  होली के माहौल में पवन सिंह का नया गाना ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’ मचा रहा धूम, देखें वीडियो

जल्द ही नए चेहरे के साथ शुरु होने वाला यह शो देश के कोने कोने से डांसरस के टैलेंट को सामने लाएगा। टिक टॉक पर छाया कलाकार अब मंच तक पहुंच चुका है। ऐसे ही कई कलाकार है जो कठिन परिस्थिलियों को चुनौती देते हुए आए है। इस शो में धर्मेश येलांडे की एंट्री में निर्देशक शशांक खेतान की जगह हो रही है। डांस दिवाने का पहला सीजन 2018 में और दूसरा सीजन 2019 में प्रसारित हुआ। पिछले साल महामारी के चलते इस शो के तीसरे सीजन का प्रसारण नहीं हो सका।

यह भी पढ़े:  टेलीकॉम सेक्टरों को बढ़ावा देने के लिए केंद्र की बड़ी पहली, इतने हजार करोड़ योजना का ऐलान

Related Articles

Back to top button