छोटे पर्दे के इस अभिनेता का 26 साल की उम्र में हुआ निधन

मुंबई। स्टार वन पर आने वाले सबसे लोकप्रिय शो ‘दिल मिल गए’ के एक्‍टर करण परांजपे का हार्ट अटैक आने से निधन हो गया है। करण ने 26 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। करण अपने माता-पिता के साथ रहते थे। करण का निधन 25 मार्च को हुआ था और उनकी मां ने उन्‍हें घर में मृत हालत में पाया। टीवी शो ‘दिल मिल गए’ में करण ने जिग्‍नेश का रोल प्‍ले किया था।

करण

खबरों के अनुसार करण को नींद में हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से करण की मौत हुई। करण ने टीवी शो दिल मिल गए में जिग्‍नेश का रोल प्‍ले किया था। करण की मौत से परिवार वाले तो सदमे में हैं ही साथ ही साथ उनके साथ शो में काम कर चुके एक्‍टर करण वाही ने सोशल मीडिया पर करण की मौत की खबर को बताते हुए उनकी मौत पर अफसोस जताया है।

करण

करण ने लिखा कि प्रिय जिग्स तुम बहुत याद आओगे। करण परांजपे अपने माता-पिता की एकलौती संतान थे। करण परांजपे ने ‘दिल मिल गए’ शो के अलावा टीवी के पॉपुलर शो ‘संजीवनी’ में भी नजर आ चुके थे। ‘दिल मिल गए’ के कैरेक्‍टर जिग्‍नेश को फैंस ने काफी पसंद किया था। एक्‍ट‍िंग के अलावा करण परांजपे कई टीवी सीरियल्स में बतौर क्रिएटिव हेड काम कर चुके थे।करण से पहले भी टीवी के कई एक्‍टर कम उम्र में दुनिया से अलविदा कह गए थे। इस लिस्‍ट में अब करण का नाम भी जुड़ गया हैं।

Related Articles