छोटे पर्दे की इस एक्ट्रेस ने किया ‘सुहागरात’ का सीन करने से मना

मुंबई। छोटे पर्दे पर आने वाले सीरियल में आजकल इंटिमेट सीन देखना आम बात हो गई हैं लेकिन हर एक्ट्रेस ऐसे सीन करने में कंफर्टेबल नहीं हैं। इसे करने में उन्हें सहजता महसूस नहीं होती हैं। अभी हाल ही में सीरियल ‘तू आशिकी’ की पंक्ति यानी जन्नत जुबैर रहमानी ने अपने शो में किस सीन देने को मना कर दिया था। ऐसा ही कुछ हुआ स्टार भारत में आने वाले शो ‘जय कन्हैया लाल की’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य के साथ।

एक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य

इन दिनों टीवी शो ‘जय कन्हैया लाल की’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य चर्चाओं में हैं। दरअसल उन्होंने अपने को-स्टार विशाल वशिष्ठ के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करने के लिए साफ मना कर दिया। शो में स्वेता को विशाल के साथ सुहागरात की एक सीन देना था। ख़बरों के मुताबिक, एक्ट्रेस स्वेता ने पहले ही अपने कॉन्ट्रैक्ट में में ये लिख दिया था कि वह कोई भी इंटिमेट सीन नहीं करेंगी न ही वो शो पर स्लीवलेस कपड़े और शॉर्ट ड्रेस पहनेंगी। उनके इस कॉन्ट्रैक्ट के चलते शो मेकर्स को सुहागरात का सीन कैंसल करना पड़ा।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें छोटे कपड़े और स्लीवलेस कपड़े पहनना पसंद नहीं है। लेकिन उन्होंने इस बारे में अपने कॉन्ट्रैक्ट में कुछ नहीं लिखा। एक्ट्रेस बताती हैं- मैं छोटे कपड़ों में कंफर्टेबल फील नहीं कर पाती। वहीं मैं स्लीवलेस भी नहीं पहन पाती क्योंकि मुझे लगता है कि वह मेरी बॉडी के अकॉर्डिंग ठीक नहीं लगता। इसलिए मैंने पहले ही अपने प्रोड्यूसर्स को ये बात बता दी थी। मैंने कहा था कि मैं हॉट पैंट्स और ऐसे छोटे कपड़े नहीं पहन पाऊंगी। यह शो एक पुराने शो का रीमेक है।

स्क्रिप्ट के मुताबिक इस शो में एक इंटिमेट सीन करना था जो पहले पुराने शो में नहीं था इसलिए ऐसे में इस तरह का कोई सीन देना जरुरी नहीं था। अभिनेत्री ने कहा, मैंने मेकर्स से कहा कि मैं इंटिमेट सीन और लिप लॉक देने में भी कंफर्टेबल नहीं हूं। आज यह टीवी पर नॉर्मल हो गया है। लेकिन यह मेरे लिए आसान नहीं है। बता दें, यह शो स्टार भारत पर प्रसारित किया जाता है। यह शो एक फैमिली कॉमेडी शो है।

Related Articles