Nirahua का यह गाना हुआ 92 लाख के पार, दिखे रॉकस्टार अंदाज में

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर स्टार Dinesh Lal Yadav उर्फ Nirahua जब भी कोई गाना लेकर आते हैं दर्शकों के बीच धमाल मच जाता है। अब निरहुआ का एक गाना फिर यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से गदर मचा रहा है।

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर स्टार Dinesh Lal Yadav उर्फ Nirahua जब भी कोई गाना लेकर आते हैं दर्शकों के बीच धमाल मच जाता है। अब निरहुआ का एक गाना फिर यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से गदर मचा रहा है। Nirahua के इस गाने का नाम ‘लवर कहतिया सॉरी’ है। इस गाने में Nirahua का रॉकस्टार वाला अंदाज सभी को बेहद पसंद आ रहा है।

Dinesh Lal Yadav उर्फ Nirahua के इस भोजपुरी गाने की लोकप्रियता काफी ज़्यादा है। जिसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब तक इस गाने को 92 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

बता दें कि इस गाने में Nirahua ने न सिर्फ परफॉर्म किया है बल्कि गाने को अपनी आवाज़ भी दी है। इसका म्यूजिक Vinay Vinayak ने दिया है जबकि इसके बोल R R Pankaj ने लिखे हैं। Nirahua का यह वीडियो तकरीबन एक साल पुराना है। गाने को 1 लाख से ज़तयदा बार लाइक भी किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें :

बता दें कि Nirahua और Amrapali Dubey की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। यह जोड़ी जब भी साथ आती है धमाल मचा देती है। अब तक दोनों साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। Dinesh Lal Yadav एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ लाजवाब गायक भी हैं। निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं। यह बात शायद बहुत काम लोगों को पता होगी कि Nirahua बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं। निरहुआ को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है.

 

 

 

Related Articles

Back to top button