कोरोना वायरस की चपेट में आई ये साउथ इंडियन एक्ट्रेस, जारी है इलाज

पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से फैल रहा है. इस वायरस की चपेट में बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई लोग आ गए है. अब खबर आ रही है कि साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन भी कोविड-19 से संक्रमित हो गई हैं. इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी.

ऐश्वर्या अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है. पोस्ट में उन्होंने लिखा, हाल ही में मैं कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हूं. मैं एक पेशेवर मेडिकल टीम द्वारा निर्देशित सभी आवश्यक सावधानी बरतते हुए घर पर ही क्वरांटीन हूं.

बीते कुछ समय में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना ख्याल रखें. सभी सुरक्षित रहें और कृपया मास्क जरूर पहने. मैं जल्दी ही अपने अच्छे स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दूंगी.’

वहीं, पिछले दिनों महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस बात की जानकारी दी थी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. उनके साथ-साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी को भी कोरोना हुआ है. इसके अलावा मशहूर एक्ट्रेस रेखा के गार्ड को भी कोरोना हुआ है. जबकि अनुपम खेर ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया था कि उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. फिलहाल उनकी मां अब ठीक है.

Related Articles