Youtube पर इस साउथ स्टार की ये फिल्म 40 मिलियन पार!

मुंबई: संदीप किशन की ए1 एक्सप्रेस इस सीजन को और मजेदार बना रही है । कुछ समय पहले, पैन इंडिया स्टार ने अपनी फिल्म के हिंदी डब संस्करण के साथ वैश्विक स्तर पर पहुंचने के लिए सुर्खियां बटोरीं है। विशेष रूप से, अपनी रिलीज़ के दो दिनों के भीतर यह स्पोर्ट्स ड्रामा Youtube पर नेपाल, पाकिस्तान और बांग्लादेश सहित पांच देशों में ट्रेंड करने लगा।

अब प्रतिभाओं के इस पावरहाउस के लिए एक और रोमांचक खबर आ रही है। एक और उपलब्धि हासिल करते हुए, ए1 एक्सप्रेस को अपनी रिलीज के तीन हफ्तों के भीतर 40 मिलियन से अधिक बार देखा गया है ।फिल्म अब जुलाई के महीने में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली डब फ़िल्म बन गई है।

उसी पर अपने उत्साह को साझा करते हुए संदीप ने कहा, “मुझे खुशी है कि फिल्म को बहुत बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक अभिनेता के रूप में, एकमात्र उद्देश्य अपने दर्शकों से जुड़ना और अपने प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंचना है। मुझे खुशी है कि लोग इसका आनंद ले रहे हैं।”

अभिनेता संदीप फिलहाल जी नागेश्वर रेड्डी द्वारा निर्देशित अपनी एक्शन फ्लिक गली राउडी के लिए कमर कस रहे हैं। संदीप के पास वी आनंद की साय-फाई फ़िल्म एसके 28 और मायावन रीलोडेड भी पाइपलाइन में हैं।

ये भी पढ़ें : मीडिया से बोले Rahul Gandhi, ‘गृहमंत्री को देना चाहिए इस्तीफा और PM की होनी चाहिए जांच’

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles