Big Boss 14 वीकेंड का वार में एजाज खान से मिलने आई यह खास मेहमान

बिग बॉस 14  (Big Boss 14) में ये हफ्ता फैमिली वीक होने की वजह से इमोशंस से भरा रहा। शो में एजाज खान के लिए उनके भाई इमरान खान आए थे।

मुम्बई:  बिग बॉस 14 (Big Boss 14) में ये हफ्ता फैमिली वीक होने की वजह से इमोशंस से भरा रहा। शो में एजाज खान के लिए उनके भाई इमरान खान आए थे। अब उनके लिए एक और बेहद खास शख्स आने वाला है। ये शख्स और कोई नहीं बल्क‍ि बिग बॉस 14 की एक्स-कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया हैं।

शो के अपकमिंग एपिसोड में पव‍ित्रा पुनिया बतौर गेस्ट एजाज खान से मिलने जाएंगी। एप‍िसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें उनकी मुलाकात और एजाज खान का प्रपोजल दिखाया गया है।इसे पहले जब शनी ल्योनी शो में डॉ शनी बन कर आई थी तो एजाज खान कि बीमारी पवित्रा से ल्वेरीया की बताई थी। आने वाले एपिसो़ड में उनके प्रपोजल का प्रोमो रिलीज हुआ है।

मिलने जाते हैं। चूंकि पव‍ित्रा बाहर से आई हैं इसल‍िए उन्हें शीशे की दीवार के साइड से ही बात करनी होती है।दोनों फोन पर बात करते हैं। एजाज कहते हैं- हर रोज किसी से बात करने के लिए तरसता हूं। मैं तेरे साथ अपनी जिंदगी शेयर करने के लिए तैयार हूं। पव‍ित्रा भी उनसे सवाल करती हैं- निभाओगे। इसपर एजाज कहते हैं- आजमा ले।

यह भी पढ़े:Bigg Boss 14: राखी का इश्क वाला लव (Ishq Wala Love) अभिनव ने राखी को पहनाई साड़ी

यह भी पढ़े:Bigg Boss 14: रश्मि देसाई ने घरवालों को दिया मुंह तोड़ जवाब, फोगाट से बोलीं…I am Sorry

Related Articles

Back to top button