Raj Kundra पर इस स्टार ने लगाया हैरान करने वाले आरोप, बताया कैसे किया था ऑफर

ग्लैमर की दुनिया की चकाचौंध के पीछे कितनी अंधेरी दुनिया है इसका ताजा उदाहरण शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) हैं।

मुंबई: ग्लैमर की दुनिया की चकाचौंध के पीछे कितनी अंधेरी दुनिया है इसका ताजा उदाहरण शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) हैं। जिन्हें अश्लील फिल्में बनाने के लिए गिरफतार कर लिया गया है। बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री के पति राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन है। लोग ये जानकर शॉक्ड हैं कि बॉलीवुड के जानी मानी अदाकारा के पति पर्दे के पीछे ऐसे काले धंधे में संलिप्त हैं।

Raj Kundra पर बढ़ रही मुसीबत

जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है राज कुंद्रा की मुसीबत बढ़ रही है। आपको बता दें, राज कुंद्रा पर एक अमेरिकन यू-ट्यूबर ने भी गंभीर आरोप लगाए है। अश्लील फिल्मों के दुनिया में राज कुद्रा ने पहले से फेमस पर्सनालिटी एक अमेरिकन यू-ट्यूबर को भी इस काम को करने के लिए अप्रोच किया था। इस बात की खुलासा यूट्यूबर पुनीत कौर ने खुद किया है।

यूट्यूबर पुनीत कौर ने बताया

पुनीत कौर का कहना है कि राज ने HotShots नाम से एक ऐप के लिए उनसे काम करने के लिए कहा था। राज की गिरफ्तारी की ख़बरों के स्क्रीनशॉट्स इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाते हुए पुनीत कौर ने लिखा “मुझे याद है कि जब इन्होंने मुझे हॉट शॉट्स के लिए मैसेज किया था।” अगली स्टोरी में पुनीत कौर ने लिखा – “मुझे तो यकीन नहीं हो रहा।

बताया कैसे करते है गुमराह

ये आदमी लोगों को गुमराह कर रहा था। जब इनका मैसेज आया तो मुझे लगा था कि स्पैम होगा। इस इंसान को जेल में ही सड़ना चाहिए।” इससे पहले एक्ट्रेस पूनम पांडेय और सागरिका शोना सुमन भी राज कुंद्रा पर न्यूड ऑडिशन लेने तक के आरोप लगा चुकी हैं। राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें फिलहाल 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश ने किया यूपी 2022 चुनाव का आगाज, बोले- ‘सपा 350 सीटें जीतने जा रही है’

यह भी पढ़ें: जब Court में गूंजा सनी देओल का फेमस डायलॉग ‘तारिख पे तारीख’, गुस्साए शख्स ने किया ये…

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles