तमिल का यह सुपरस्टार मना रहा अपना 43वां जन्मदिन, जानिए इनसे जुड़ी कुछ रोचक बातें

अभिनेता विजय सेतुपति अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता विजय सेतुपति ने अपने शानदार अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है

नई दिल्ली: तमिल के सुपरस्टार अभिनेता विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता विजय सेतुपति ने अपने शानदार अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत लगभग पांच साल तक मामूली सहायक भूमिकाएं निभाकर की थी।

साल 2010 में उन्होंने पहली बार तमिल फिल्म ‘थेनमेरु परुवाकातरू’के साथ मुख्य भूमिका के रुप में काम किया था। सुपर डीलक्स से लेकर विक्रम वेधा की अपनी नवीनतम रिलीज़ मास्टर जैसी फिल्मों में भी शानदार किरदार निभा चुके हैं।

विजय सेतुपति से जुड़ी कुछ बातें

बता दे कि विजय अपने स्कूल के समय में एक समान्य छात्र थे। एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कभी भी खेल या अतिरिक्त पाठ्यक्रम गतिविधियों में अपनी रुचि नहीं दिखाई।

अपने करियर की शुरुआत करने से पहले वे एक थिएटर ‘कुथु पटराई’ में एक अकाउंटेंट के रूप में शामिल हुए। बाद में उन्होंने धीरे-धीरे अभिनय में रुचि लेना शुरू कर दिया।

उन्होंने थोरिपकम में धनराज बैद जैन कॉलेज (मद्रास विश्वविद्यालय से संबद्ध) से बैचलर ऑफ कॉमर्स में स्नातक की पढ़ाई पूरी की।
दुबई में रहने के दौरान विजय की मुलाकात जेसी नाम की एक महिला से हुई और दोनों ने 2003 में शादी करने से पहले कुछ महीनों तक डेट किया।

विजय सेतुपति के दो बच्चे सूर्य और श्रीजा हैं। बताया जाता है कि उन्होंने अपने स्कूल के दोस्त की याद में अपने बेटे का नाम रखा है जिनकी स्कूल के दिनों में मृत्यु हो गई थी। उनके बेटे ने 2015 में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘नानुम राउडी’ धवन में सेतुपति का छोटा संस्करण निभाया है।

यह भी पढ़े:बढ़ सकती हैं Arnab Goswami की मुश्किलें, WhatsApp चैट हुए लीक

Related Articles

Back to top button