इस बार कंगना रनौत ने स्वरा पर साधा निशाना, विवाद का कारण बना कॉमिक एक्ट

मुंबई: स्टैंड-अप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ की ओर से किया गया एक कॉमिक एक्ट विवाद की वजह बना हुआ है। अग्रिमा ने कथित तौर पर छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा से जुड़ी बातों का मजाक उड़ाया था। कुछ लोगों के लिए उनकी कॉमेडी का वीडियो हंसने की वजह बना जबकि कुछ अन्य लोग इससे बुरी तरह से नाराज भी हो गए। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस बारे में प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने स्टैंडअप कॉमेडी करने वाले एक लड़की का वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस वीडियो में लड़की मजाकिया ढंग में यह कहती नजर आती है कि वह अच्छा काम कर रही है और स्वरा भास्कर ने भी उसकी तारीफ की है।

वीडियो पर टीम कंगना रनौत ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लिखा, ‘जब दो गंवार शहीदों का मजाक उड़ाकर लोगों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं, तो यह बिल्कुल भी ठीक नहीं है। किसी को भी शहीदों का मजाक उड़ाने का अधिकार नहीं होना चाहिए। हमारे देश के हीरो और शहादत का मजाक उड़ाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।’ यहां आप कंगना का ट्वीट देख सकते हैं।

स्वरा रसभरी नाम की एक वेब-सीरीज़ में नज़र आ रही हैं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनेत्री ने अग्रिमा ने मजाक और एक बलात्कार की धमकी का वीडियो शेयर किया था जिससे स्टैंडअप कॉमेडियन को डराने की कोशिश की जा रही थी। इसके बाद अग्रिमा का माफी मांगते हुए भी एक वीडियो सामने आया था। इस पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक छोटी सी कहानी जिसका शीर्षक एक चुटकुले की कहानी से आपराधिक धमकी और फिर माफी मांगने तक। इन तीन वीडियो क्लिप में बोलने की आजादी का दमन साफ तौर पर दिखता है। स्वरा भास्कर के इंस्टाग्राम अकाउंट में तीनों वीडियो क्ले पोस्ट में धमकी भरे अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है।

बात दें की कंगना रनौत आखिरी बार अश्विनी अय्यर तिवारी की पंगा में जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता के साथ दिखी थी। स्पोर्ट्स ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

Related Articles