इस बार ‘बिग बॉस 14’ में दिख सकता है लॉकडाउन कनेक्शन का तड़का

मुंबई: ‘बिग बॉस 13’ की बेहतरीन पॉपुलैरिटी के बाद फैंस को अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है। अब मेकर्स ने इसके अगले सीजन की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। ऐसा बताया जा रहा हैं कि इस साल दर्शकों को शो में लॉकडाउन कनेक्शन देखने मिल सकता है।

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन में दर्शकों को बड़ा बदलाव देखने मिलेगा। देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए मेकर्स ने ‘बिग बॉस 14′ में लॉकडाउन का तड़का लगाने का प्लान बनाया है। वहीं खबरें ये भी हैं कि शो का नाम’ बिग बॉस 14 लॉकडाउन एडीशन’ रखा जाएगा। पिछले सीजन का प्रीमियर 29 सितम्बर को रखा गया था मगर इस साल शो देरी से शुरू होने की आशंका है।

शो के पिछले सभी सीजन में शो के कंटेस्टेंट्स को बाहरी दुनिया से किसी भी तरह का कनेक्शन रखने की इजाजत नहीं थी। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि इस साल सभी पार्टिसिपेंट्स बाहरी दुनिया के संपर्क में रह सकेंगे। कंटेस्टेंट्स फोन लेकर घर में एंटर हो सकते हैं और अपने व्लॉग और वीडियोज चाहने वालों को भेज सकेंगे। लेकिन इस फॉर्मेट पर अभी चर्चा जारी है।

भाबीजी घर पर हैं में नजर आ रहीं शुभांगी अत्रे को शो का हिस्सा बनने की अप्रोच की गई थी लेकिन उन्होंने काम में व्यस्त होने के चलते इनकार कर दिया। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस चाहत खन्ना को भी ऑफर दिया गया था मगर उन्होंने भी शो को लेकर दिलचस्पी नहीं दिखाई। चाहत ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि वो इस तरह के शो के लिए बनी हैं। उनकी बेबाक बातें और उनकी जिंदगी से जुड़ी कई कोन्ट्रोवर्सी उन्हें इस शो के लिए परफेक्ट बनाती हैं मगर एक्ट्रेस ने फिर एक बार ऑफर ठुकरा दिया है।

‘बिग बॉस 13’ में रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा जैसी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आसिम रियाज ने भी शो से खूब फेम हासिल किया। दोनों के झगड़े ने शो को अच्छी टीआरपी हासिल करवाई। पिछले सीजन ने हाई वॉल्टेज ड्रामा के चलते कई रिकॉर्ड भी तोड़े हैं। ऐसे में शो के फैंस नए सीजन की तैयारी शुरू होते देख काफी खुश होंगे।

Related Articles