इस टीवी एक्टर ने घर पर खुद ही कर डाला अपने जुड़वा बच्चों का मुंडन, देखे वीडियो

मुंबई। छोटे पर्दे के अभिनेता किंशुक महाजन टीवी शो ‘सपना बाबुल का- बिदाई’ और ‘नागिन-2’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी से हर घर में जानें जाते हैं। अभी हाल ही में किंशुक महाजन अपने जुड़वा बच्चों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

किंशुक महाजन

दरअसल अभिनेता किंशुक महाजन ने अपने जुड़वां बच्चों का मुंडन खुद अपने हाथों से ही कर लिया। जहां लोग अपने बच्चो का मुंडन करवाने के लिए शुभ मुहूर्त का इंतजार करते हैं वहीं किंशुक ने इन सभी बातों को न मानते हुए अपने बच्चों का मुंडन घर पर कर दिया है।

View this post on Instagram

Mere do anmol ratan ✌️??

A post shared by Kinshuk Mahajan (@mahajankinshuk17) on

किंशुक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर किए है जिसमे वो अपने दोनों बच्चें साहिर और सायशा का मुंडन करते हुए नजर आ रहे हैं। किंशुक ने अपने बच्‍चों की फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे दो अनमोल रतन। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनकी पत्नी अपने बच्चों को गोद में लेकर बैठी हैं और किंशुक रेजर की मदद से बच्चों का मुंडन कर रहे हैं। पिछले दिनों पहले किंशुक जुड़वां बच्‍चों के पिता बने थे।

 

अक्सर किंशुक अपने दोनों बच्चों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। पिछले साल 7 अक्टूबर को किंशुक की वाइफ दिव्‍या ने जुड़वां बच्‍चों को दिल्ली में जन्म दिया था। किंशुक ने साल 2011 में दिव्या से शादी की थी। दोनों ही सालो से एक दुसरे को जानते हैं। वे बचपन के फ्रेंड हैं।

फिल्म ‘दिल्ली हाइट्स’ से एक्टिंग करियर में डेब्यू करने वाले किंशुक ने 2007 में ‘धूम मचाओ धूम’ से टीवी पर काम शुरू किया था। ‘सपना बाबुल का विदाई’ में लीड रोल निभाकर किंशुक स्टार बन गए थे। इसके बाद जीटीवी के शो ‘अफसर बिटिया’, ‘चांद छुपा बादल में’ और ‘नागिन’ जैसे कई शोज में किंशुक ने नाम कमाया।

Related Articles