अपने पति को छोड़ कर किसी और अभिनेता को डेट कर रही है यह टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

0

बॉलीवुड की तरह ही टीवी जगत में भी कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है. टीवी सीरियल की ज्यादातर अभिनेत्रियां अपनी असली जिंदगी में बहुत हॉट और बोल्ड रहती हैं। ऐसे में टीवी सीरियल की एक वाहबिज दोराबजी भी अपनी हॉटनेस के जलवे दिखा रही हैं। टीवी के सबसे चर्चित कपल रहे वाहबिज दोराबजी ने विवियन डिसेना से अलग होने का फैसला लेकर सभी को हैरान कर दिया था।

विवियन से अलग होने के बाद वाहबिज का नाम पंकित ठक्कर के साथ जुड़ा था। हालांकि दोनों ने इन खबरों को केवल अफवाह बताते हुए एक दूसरे को केवल दोस्त बताया था। वाहबिज दोराबजी इन दिनों अपने बोल्ड अवतार की वजह से सुर्खियों में हैं। ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में इन्होने अहम् भूमिका निभाई थी.

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने प्यार की एक कहानी, सावित्री, सरस्वतीचंद्र और इसके बाद में टीवी शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में ‘मैगी ज्ञान कांत’ की भूमिका निभाई थी। वाहजीब ने टीवी अभिनेता विवियन डीसेना से साल 2013 में शादी की थी। लेकिन शादी के चार साल 2017 में दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया।

खबरों अनुसार तलाक का कारण वाहबिज का शादी बाद भी किसी के साथ अफेयर बताया जाता है. विवियन का कहना है कि शादी के बाद भी उनके पत्नी का अभिनेता विपुल रॉय के साथ अफेयर था और कई बार मैंने उन दोनों को साथ देखा है. वाहबिज आज भी विपुल रॉय को डेट कर रही है.

loading...
शेयर करें