यह टीवी अभिनेत्री अपने सोनी टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ के सेट पर हुई बुरी तरह से घायल

सोनी के पोपुलर टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ में मिनी का किरदार निभाने वाली 16 वर्षीय अभिनेत्री अशनूर कौर को गिरने की वजह से नाक और पैरों में चोट आई है। ये घटना उसी सेट पे शूटिंग के दौरान हुई, जब अशनूर सीढ़ी के किनारे पर खड़ी थीं और अचानक फिसलकर नीचे गिर गईं। वह हालांकि शुक्रवार को डांस सीक्वेंस की शूटिंग के लिए काम पर लौट आईं। टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ धीरे-धीरे पॉपुलर होता जा रहा है। सीरियल में मिनी अपनी मां बबीता इंडिपेंडेंट बनाने में मदद कर रही हैं। साथ ही वो बबीता को अपनी खुद की पहचान बनाने के लिए इंस्पायर कर रही हैं।

अशनूर ने कहा, “दुर्घटना एक पल में ही हुई और मुझे कई मिनटों तक कुछ भी महसूस नहीं हुआ। मैं काफी सीढ़ियां लुढ़कती हुई नीचे गिरी जिससे मेरी नाक और पैरों में चोट आई है। मुझे लगता है कि शो चलना चाहिए। दुर्घटना जीवन का एक हिस्सा है। इसके लिए शो बंद नहीं कर सकती।”

आपको बता दें की अशनूर कौर महज 16 साल की हैं। अशनूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में ‘झांसी की रानी’ सीरियल से की थी। इसके बाद ‘साथ निभाना साथियां’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘महाभारत’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

Related Articles