‘bigg boss season 15’ में इस टीवी एक्ट्रेस की होगी दमदार एंट्री, देखें तस्वीरें

बता दें कि नेहा पहले चार बार इस शो का ऑफर ठुकरा चुकीं है लेकिन सीजन 15 के लिए उन्होंने हामी भर दी। उनकी एन्ट्री कंफर्म हो चुकी है।

नई दिल्ली: कलर्स चैनल के सबसे कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 की तैयारियां जोरो से हो रही है। और अब इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ गए हैं। इनमें एक नाम टीवी एक्ट्रेस नेहा मारदा (TV actress Neha Marda) का भी शामिल है। बता दें कि नेहा पहले चार बार इस शो का ऑफर ठुकरा चुकीं है लेकिन सीजन 15 के लिए उन्होंने हामी भर दी। उनकी एन्ट्री कंफर्म हो चुकी है। इस खबर से फैंस काफी खुश हैं क्योंकि अब उन्हें नेहा को रियल लाइफ में देखने को मौका मिलेगा। आईए आपको बताते हैं कौन हैं नेहा मारदा?

Neha Marda को फेवरेट बेटी की जी सिने अवॉर्ड मिला 

नेहा मारदा (Neha Marda) राजस्थानी परिवार से बिलोंग करती है, उनका जन्म 23 सितंबर 1985 को कोलकाता में एक मारवाड़ी परिवार में हुआ। नेहा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। टीवी पर उन्हें ‘बालिका वधू’ की ‘गहना’ और डोली अरमानों की जैसे सीरियल की वजह से पहचाना जाता है। टीवी से नेहा का नाता बचपन से ही जुड़ गया था, पहली बार वो सोनी टीवी के डांस शो बूगी-वूगी में दिखाई पड़ी थी। उन्होंने इस शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। नेहा मारदा (Neha Marda) ने 11, 17 और 19 की उम्र में इस शो के लिए पार्टिसिपेट किया।

2004 में वो शो भी विनर भी रहीं, दिलचस्प बात ये हैं कि 21 साल की उम्र में उन्होंने जावेद जाफरी के साथ इस शो को जज भी किया। साल 2005 में नेहा ने सहारा वन के सीरियल ‘साथ रहेगा ऑलवेज़’ से टीवी पर डेब्यू किया। इस शो के बाद वो ‘घर एक सपना’ सीरियल में दिखाई दी। इसमें उन्होंने श्रुति का किरदार निभाया था।

आपको बता दें कि उन्होने जीटीवी के शो ममता, ‘श्श..कोई है’ और एकता कपूर के शो ‘कहे ना कहें’ में भी काम किया। लेकिन उन्हें पहचान मिली कलर्स को पॉपुलर शो ‘बालिका वधू’ से। इसमें उन्होंने गहना का किरदार निभाया। नेहा ने जीटीवी के सीरियल ‘डोली अरमानों की’ में लीड भूमिका निभाई। इस सीरियल के उन्हें फेवरेट बेटी की जी सिने अवॉर्ड भी मिला था।

यह भी पढ़ें: कर्नाटका में इनकी हुई CM पद पर ताजपोशी, पूर्व CM येदियुरप्पा ने सुझाया था नाम

Related Articles