Indian Idol 12 फेम Pawandeep Rajan का ये वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

आपको बता दें कि इन दिनों पवनदीप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल ( Pawandeep Rajan Viral Video ) हो रहा है जिसमें

नई दिल्ली: टीवी के सबसे मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो  ( Singing reality show ) इंडियन आइडल 12 ( Indian Idol 12 ) में यूं तो हर कंटेस्टेंट कमाल है मगर इस सीजन में कुछ ऐसे भी प्रतिभागी हैं जिन्हें दर्शक शुरू से ही पसंद करते आ रहे हैं। आज के वक़्त में वो सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं। इसी लिस्ट में शामिल है पवनदीप राजन ( Pawandeep Rajan ) का नाम. अपनी मधुर आवाज़ और सुरीली गायिकी से लोगों का दिल जीत चुके पवनदीप ना केवल अच्छा गाते हैं बल्कि हर तरह का वाद्य यंत्र भी बजाते हैं। उनका यही यूनिक अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आता है।

आपको बता दें कि इन दिनों पवनदीप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल ( Pawandeep Rajan Viral Video ) हो रहा है जिसमें वो गिटार की मदद से ‘जो भेजी थी दुआ’ गाना गा रहे हैं। मगर कमाल की बात ये है कि इस परफॉर्मेंस के दौरान वो गिटार का इस्तेमाल एक गिटार के तौर पर नहीं बल्कि ढोलक के तौर पर कर रहे हैं। लोग पवनदीप के इस टैलेंट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Pawandeep Rajan Indian Idol 12 (@pawandeep.idol.fp)

आपको बता दें कि पवनदीप के इस वीडियो की खूब तारीफ हो रही है। इसके साथ ही फैन्स यह भी पूछ रहे है कि यह वीडियो रिकॉर्ड किसने किया। कुछ यूजर ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा इस वीडियो को कहीं अरुणिता कंजीलाल ने तो रिकॉर्ड नहीं किया है! गौरतलब है कि अपनी सुरीली गायिकी से लोगों को अपना दीवाना बना लेने वाले पवनदीप अक्सर अपने गानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. उत्तराखंड के चंपावत जिले में जन्मे पवनदीप इससे पहले ‘द वॉयस इंडिया’ के विनर भी बन चुके हैं।

यह भी पढ़ें: रोहनप्रीत ने की Neha Kakkar की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Related Articles

Back to top button