मां के साथ इस एक्टर ने शेयर किया ऐसा वीडियो, हो जायेंगे आप भी इमोशनल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं जिसमे वह अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। मां -बेटे के इस प्यार भरे वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अभिनेता अनुपम खेर अपनी मां को प्यार से ‘दुलारी’ कहकर बुलाते हैं। अकसर ही अनुपम खेर अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो, फोटोज, उनसे जुड़ीं कहानिया शेयर करते रहते हैं।

अभिनेता अनुपम खेर

अनुपम खेर ने अभी कुछ दिन पहले ही अपनी मां की बहुत पुरानी इच्छा को पूरा किया हैं। अनुपम खेर की मां का बरसो पुराना सपना था कि उनका शिमला की ठंडी ठंडी वादियों में अपना एक आशियाना हो। अनुपम ने अपनी मां के इस बरसो के सपने को पूरा कर दिया है। हाल ही में अनुपम खेर ने अपनी मां के लिए शिमला में एक घर ख़रीदा हैं। इसी साल फरवरी में उन्होंने अपनी मां के साथ गृह प्रवेश किया। अब अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है जो काफी इमोशनल और दिल को छू लेने वाला है।

बता दे अनुपम खेर कुछ दिनों से विदेश में थे। वे अपनी मां को बिना बताये अचानक भारत लौट आये और घर पहुंच कर अपनी ‘दुलारी’ मां को सरप्राइज दे दिया। अनुपम खेर ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं अभी विदेश से लौटा और अपनी मां को बताया भी नहीं क्योंकि मैं उन्हें सरप्राइज देना चाहता था। उन्होंने दरवाजा खोला और मुझे गले से लगा लिया। जब भी मैं इस वीडियो को देखता हूं मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं हालांकि उन्होंने अपनी भावनाएं छुपा लीं।’

अगर अनुपम खेर की आने वाली फिल्मों की बात करे तो अनुपम खेर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में बिजी हैं। यह फिल्म एक किताब पर आधारित है जो ‘संजय बारू लिखित’ के नाम से हैं। फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ रत्नाकर गुट्टे के निर्देशन में बन रही हैं।

इस फिल्म का पहला लुक अभी पिछले दिनों ही जारी किया गया हैं। इस फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे। फिल्म के पहले लुक के पोस्टर में अनुपम खेर सेम टू सेम मनमोहन सिंह जैसे ही दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में अनुपम खेर की मनमोहन सिंह की तरह ही पगड़ी और दाढ़ी में दिखायी दे रहे हैं। अनुपम के इस लुक पर फैन्स की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं हैं।

अनुपम खेर की राजनीतिक विचारधारा जगजाहिर है, जिसे देखते हुए यह देखना दिलचस्प होगा कि वह फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार कैसे निभाते हैं। इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना अहम किरदार में दिखेंगे। इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हंसल मेहता होंगे। 21 दिसंबर को यह फिल्म रिलीज होगी।

Related Articles