टीआरपी की लिस्ट में इस हफ्ते नहीं शामिल है बिग बॉस और केबीसी, टॉप 5 पे रहे टीवी के ये शोज़

मुंबई: मनोरंजन के दुनिया में कुछ शोज़ ऐसे है जो इस बार टीआरपी की रेस में पीछे रह गए है। आपको बता दें, ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) का टीआरपी रेटिंग जारी कर दिया गया है। पिछली बार के तरह इस बार भी लिस्ट में वही दो शोज टॉप 2 में बने हुए है। जैसा की हम सभी जानते है की न्यूज़ चैनल्स की टीआरपी रेटिंग इस बार नहीं आने वाली है। इसके अलावा द कपिल शर्मा शो इस लिस्ट में आपको देखने को नहीं मिलेगा।

सलमान खान, अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा
सलमान खान, अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा

हाल ही में टीवी की दुनिया में एंट्री लेने वाला सब्से कन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस और एक्टर अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति भी इस लिस्ट में शामिल नहीं है। अब सवाल ये उठता है की ऐसी क्या वजह है जो ये शोज़ ऑडियंस के दिल में अपनी जगह नहीं बना पाए।

टीआरपी रेटिंग
टीआरपी रेटिंग

जहां एक तरफ एक्टर सलमान खान और अमिताभ बच्चन के शोज़ का इस लिस्ट में नामोंनिशान तक नहीं है। वहीँ दूसरी तरफ कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा चौथे नंबर पे और रीयलिटी शो इंडिआज़ बेस्ट डांसर जैसे शोज़ पांचवे नंबर पर है। शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर में मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस बतौर जज नज़र आ रहे है। पहले नंबर पर मौजूद है एकता कपूर का शो कुंडली भाग्य। दूसरे नंबर पे रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा का शो अनुपमा, तीसरे नंबर पर है सृती झा और शबीर आलूवालिया का शो कुमकुम भाग्य।

सलमान खान, अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा
सलमान खान, अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा

वैसे तो ये लिस्ट हर बार सामने आती है और सारे शोज़ टॉप 5 में लगातार बने रहने के लिए ज़बरदस्त मेहनत करते है। यहीं नहीं शो के मेकर्स भी अपने कंटेंट में जान डालने के लिए तरह तरह के ट्विस्ट और टर्न्स डालते है। जिससे की ज़्यादा से ज़्यादा दर्शकों का ध्यान उस शो को देखने में लगा रहे। अब देखना ये होगा की ये नए शोज़ कब इस लिस्ट में शामिल होते है।

इसे भी पढ़े: एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार के साथ अपनी पहली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ पर साझा किया अपना अनुभव

Related Articles

Back to top button