15 जुलाई से मार्केट में होगा ओप्‍पो का ये सबसे धमाकेदार स्‍मार्टफोन

0

ओप्‍पो नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्‍पो ने शुक्रवार को नए मध्यम-श्रेणी के स्मार्टफोन ‘ओप्पो ए3एस’ से परदा हटाया, जो भारतीय बाजार में 10,990 रुपये में उपलब्ध होगा। इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल प्लस दो मेगापिक्सल का ड्यूअल पिछला कैमरा प्रणाली तथा आठ मेगापिक्सल का कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई)-युक्त अगला कैमरा है।

इसमें 6.2 इंच का सुपर फुल-नोच स्कीन, ओप्पो की बढ़िया सेल्फी अनुभव के लिए एआई ब्यूटी प्रौद्योगिकी, 2 जीबी रैम और 16 जीबी आंतरिक स्टोरेज है। यह स्मार्टफोन 15 जुलाई से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगहों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

ओप्पो इंडिया के ब्रांड निदेशक विल यांग ने कहा कि ए3एस के साथ हम ग्राहकों, खासकर युवाओं के लिए शक्तिशाली बैटरी के साथ एक उन्नत कैमरा फोन लेकर आएं हैं। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है तथा इसमें 4230 एमएएच की बैटरी लगी है।

इसका हेटसेट म्यूजिक पार्टी फंक्शन को सपोर्ट करेगा, जो यूजर्स को ढेर सारे स्मार्टफोन्स को जोड़ने में सक्षम बनाता है। इसे हॉटस्पॉट के माध्यम से एक ही ट्रैक पर कई स्मार्टफोन पर बजाया जा सकता है और स्पीकर्स की जरूरत नहीं होती। इसमें ओप्पो का अपना एंड्रायड-आधारित कलरओएस 5.1 या उससे ऊपर का ऑपरेटिंग सिस्टम होगा।

loading...
शेयर करें